भारत में नई बाइक और कारें

2020 मारुति सुज़ुकी इग्निस फेसलिफ्ट भारत में पहली बार स्पॉट, जल्द होगी लॉन्च

मारुति सुज़ुकी इंडिया जल्द ही 2020 सुज़ुकी इग्निस फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है जिसे पहली बार स्पॉट किया गया है और ये स्पाय फोटोज़ इंटरनेट पर सामने आई हैं.

फोटो देखें
ये दूसरी बार है जब भारत में बिक रही इग्निस को अपडेट किया गया है

मारुति सुज़ुकी इंडिया जल्द ही 2020 सुज़ुकी इग्निस फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है जिसे पहली बार स्पॉट किया गया है और ये स्पाय फोटोज़ इंटरनेट पर सामने आई हैं. फोटो में दिखी सभी कारें संभवतः उत्पादन प्लांट से डीलरशिप पर भेजे जाने के लिए एकत्र की गई हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि मारुति सुज़ुकी इस कार को 2020 ऑटो एक्सपो में लॉन्च करेगी. ये दूसरी बार है जब भारत में बिक रही इग्निस को अपडेट किया गया है, इससे पहले फरवरी 2019 में इसे अपडेट किया गया था. लॉन्च हो जाने के बाद सुज़ुकी इग्निस फेसलिफ्ट का मुकाबला ह्यूंदैई ग्रैंड आई10 निऑस, फोर्ड फीगो और टोयोटा इटिऑस लिवा से होगा.

a21novtkनया पिछला बंपर, नए रिफ्लैक्टर्स और लंबी सिल्वर फॉक्स स्किड प्लेट दी गई है

2020 मारुति सुज़ुकी इग्निस फेसलिफ्ट की स्टाइल में समान बदलाव किए गए हैं जो ग्लोबल लेवल पर पेश की जाने वाली इग्निस में किए गए हैं. इन कॉस्मैटिक बदलावों में कार की नई ग्रिल शामिल है जो क्रोम बॉर्डर वाली है और कार के हैडलैंप्स तक जाती है जिससे ये एक यूनिट जैसे दिखाई देते हैं. कार के हैडलैंप्स में हल्के बदलाव के अलावा क्लस्टर भी नए लग रहे हैं, हालांकि सिग्नेचर U-शेप LED DRLs का इस्तेमाल कार में दोबारा किया गया है. कार के अगले हिस्से में नया बंपर लगा है जो नई सिल्वर फॉक्स स्किड प्लेट के साथ आया है जो एक बुलबार जैसा दिखाई देता है, कंपनी ने इस बंपर की दोनों ओर गोल आकार के फॉगलैंप्स लगाए हैं.

मारुति सुजुकी इग्निस

4.89 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
मारुति सुजुकी इग्निस

ये भी पढ़ें : 2020 मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा टेस्टिंग के वक्त स्पॉट, ऑटो एक्सपो में होगी लॉन्च

स्पाय फोटोज़ में कार का पिछला हिस्सा नहीं दिखा है, लेकिन पिछली फोटोज़ के आधार पर कार का साइड प्रोफाइल समान ही है, और कार भी लगभग समान लुक में आएगी. इग्निस को समान रूफ-रेल्स के साथ नया पिछला बंपर, नए रिफ्लैक्टर्स और लंबी सिल्वर फॉक्स स्किड प्लेट दी गई है. 2020 इग्निस फेसलिफ्ट में BS6 मानकों वाला 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो स्विफ्ट और बलेनो में लगा है और 82 bhp पावर के साथ 113 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. ये इंजन 5-स्पीड मैल्युअल और AMT ट्रांसमिशन से लैस है.

0 Comments

इमेज सोर्स : गाड़ीवाड़ी/इंस्टाग्राम

कम्पेयर मारुति सुजुकी इग्निस मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ