भारत में नई बाइक और कारें

मारुति सुज़ुकी के कुछ डीलरों ने 2020 एस-क्रॉस पेट्रोल की बुकिंग लेनी शुरू की

2020 मारुति सुज़ुकी एस-क्रॉस पेट्रोल BS6 मॉडल की जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है.

expand फोटो देखें
मुंबई में कंपनी की चुनिंदा डीलरशिप रू 11,000 की टोकन राशि ले कर SUV की बुकिंग स्वीकार कर रहीं हैं.

मारुति सुज़ुकी इंडिया जल्द ही देश में एस-क्रॉस पेट्रोल लॉन्च करने जा रही है. इसी कड़ी में हमें पता चला है कि मुंबई में कंपनी की चुनिंदा डीलरशिप रू 11,000 की टोकन राशि ले कर SUV की बुकिंग स्वीकार कर रहीं हैं.  2020 मारुति सुज़ुकी एस-क्रॉस पेट्रोल बीएस 6 के लॉन्च की पुष्टि कंपनी के मार्केटिंग एंड सेल्स के कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने कारएंडबाइक के ऑनलाइन शो फ़्रीव्हीलिंग बात करते हुए की. हालांकि, अभी तक कार की बुकिंग के बारे में कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस: मारुति सुज़ुकी की बिक्री बढ़ाने के लिए विशेष लोन योजनाएं

कार को इस साल की शुरूआत में 2020 ऑटो एक्सपो में दिखाया गया था और यह पहली बार है जब हम एस-क्रॉस को एक पेट्रोल अवतार में देखेंगे. यह डीज़ल मॉडल की जगह लगी और कार को कंपनी की नेक्सा डीलरशिप के माध्यम से बेचा जाएगा. कार का नया बीएस6 1.5-लीटर माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन 134 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 112 बीएचपी ताकत देता है. कार को पांच-स्पीड मैनुअल या चार-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स मिलेगा.

uqr7tltg

दिखने और फीचर्स के मामले में 2020 मारुति सुज़ुकी एस-क्रॉस बीएस 4 मॉडल जैसी ही है.

0 Comments

दिखने और फीचर्स के मामले में 2020 मारुति सुज़ुकी एस-क्रॉस बीएस 4 मॉडल के जैसी ही है. क्रॉसओवर को नए 7-इंच स्मार्टप्ले स्टूडियो 2.0 सिस्टम, पुश-बटन स्टार्ट के साथ स्मार्ट चाबी, ऑटो-फोल्डिंग ओआरवीएम और ऑटोमौटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं. हाल ही में केंपनी ने कई लोन विकल्प पेश किए हैं जैसी अभी कार ले कर बाद में भुगतान करना और 90 % तक ऑन रोड फंडिंग लेना. इसके अलावा लंबे कार्यकाल के लोन भी लिए जा सकते हैं. मारुति सुज़ुकी  का कहना है कि इस साझेदारी का उद्देश्य ग्राहकों को ख़ुद की कारें दे कर सामाजिक दूरी को बनाए रखना है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.