लॉगिन

2020 मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा फेसलिफ्ट हुई स्पॉट, बिना स्टिकर्स के दिखी SUV

विटारा ब्रेज़ा फेसलिफ्ट की स्पाय फोटोज़ बिना किसी स्टीकर की हैं और सबकॉम्पैक्ट SUV के एक्सटीरियर में हुए सभी बदलावों को सामने लेकर आई हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 30, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा फेसलिफ्ट पर तेज़ी से काम किया जा रहा है और ऐसा लग रहा है कि SUV पर कंपनी काम लगभग खत्म कर चुकी है जिसे 2020 की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा. हाल में ऑनलाइन सामने आई विटारा ब्रेज़ा फेसलिफ्ट की स्पाय फोटोज़ बिना किसी स्टीकर की हैं और सबकॉम्पैक्ट SUV के एक्सटीरियर में हुए सभी बदलावों को सामने लेकर आई हैं. दिखने में नई ब्रेज़ा लगभग समान ही है जिसे रिप्रेश स्टाइल देने के लिए स्टाइल में हल्के बदलावों के साथ पेश किया जाने वाला है. वहीं इस कार सबकॉम्पैक्ट SUV को पेट्रोल इंजन के साथ भी लॉन्च किया जाएगा.

    93nciqtsदिखने में नई ब्रेज़ा लगभग समान ही है

    मारुति सुज़ुकी ने विटारा ब्रेज़ा को 2016 में लॉन्च किया था बिक्री में अच्छे नंबर्स के बाद भी इस SUV को आकार और दिखने में लगभग समान ही रखा गया. नई ब्रेज़ा में हुए बदलाव की बात करें तो इसमें नई ट्विन-स्लेट क्रोम ग्रिल, ब्रश्ड एल्युमीनियम इंर्स्ट्स वाले दूसरी किस्म के बंपर्स और बदले हुए फॉग लैंप्स शामिल हैं. हैडलैंप्स में भी बदलाव हुआ है जो नई JLR-एस्क्यू LED DRLs के साथ संभवतः LED बल्ब वाले प्रोजैक्टर हैडलैंप्स के साथ आएगी. कार के साइड में मामूली बदलाव किए गए हैं लेकिन नई ब्रेज़ा में नए 16-इंच के ब्लैक अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जो शायद प्री-फेसलिफ्ट बलेनो से लिए गए हैं. कार का पिछला हिस्से की जानकारी अबतक नहीं मिली है, लेकिन अनुमान है कि इसे भी बड़े बदलावों में पेश किया जाएगा.

    ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी डिज़ायर बनी भारत की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार, अपग्रेड से बढ़ी बिक्री

    2020 मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा फेसलिफ्ट को संभवतः स्मार्टप्ले स्टूडियो इंफोटेनमेंट सिस्टम, बदली हुई अपहोल्स्ट्री  और नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा कार का सबसे बड़ा बदलाव हुड के अंदर होगा जो BS6 मानकों वाले 1.5-लीटर के-सीरीज़ पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च की जा सकती है. ये इंजन 103 bhp पावर और 138 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन को संभवतः 5-स्पीड मैन्युअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया जा सकता है. माना जा रहा है कि कंपनी इस सबकॉम्पैक्ट SUV को 2020 ऑटो एक्सपो में पेश करेगी. भारत में इसका मुकाबला ह्यूंदैई वेन्यू, टाटा नैक्सॉन, महिंद्रा XUV300 और आगामी किआ Qyi से होने वाला है.

    सोर्स : रशलेन

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें