लॉगिन

2020 मर्सिडीज़-AMG GT R के भारत में लॉन्च की जानकारी का खुलासा

ये दोनों ही कारें भारत में पूरी तरह आयात की जाएंगी जिससे इनकी कीमत अधिक होगी जो 8 अंकों में होने का अनुमान है. जानें कितनी दमदार है नई GT R?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 15, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मर्सिडीज़ की अपडेटेड AMG GT R को जब से हमने ग्रीन हैल के चक्कर काटते देखा है, तब से ही हम जर्मन कार मेकर की ओर से भारत में इसके लॉन्च की जानकारी का इंतज़ार कर रहे हैं. आखिरकार मर्सिडीज़ ने इस खबर की पुष्टि कर दी है कि 27 मई को AMG GT R भारत में लॉन्च की जाएगी और इसके साथ मर्सडीज़-AMG C 63 कूप भी लॉन्च की जाएगी. ये दोनों ही कारें भारत में पूरी तरह आयात की जाएंगी जिससे इनकी कीमत अधिक होगी जो 8 अंकों में होने का अनुमान है.

    new mercedes amg gt rअपडेटेड GT R और फिलहाल उपलब्ध मॉडल में ज़्यादा बदलाव नहीं किए हैं

    मर्सिडीज़-AMG ने अपडेटेड GT R और फिलहाल उपलब्ध मॉडल में ज़्यादा बदलाव नहीं किए हैं, लेकिन पास से देखने पर कुछ नए अपडेट्स देखने को मिलते हैं. नई कार के साथ अपडेटेड अगला बंपर और बेहतर एयरोडासनामिक्स दिया गया है. सेंट्रल एयरडैक के साथ वाले हिस्से को बदला गया है, वहीं पिछले हिस्से में लगे विंक की डिज़ाइन को भी बदला गया है. कार का पिछला हिस्सा फिलहाल बेचे जा रहे मॉडल जैसा ही दिख रहा है.

    ये भी पढ़ें : पॉर्श 911 टर्बो S की भारत में कीमत ₹ 3.08 करोड़, बुकिंग्स शुरू

    मर्सिडीज़-AMG GT R के साथ समान 4.0-लीटर बाय-टर्बो V8 इंजन दिया गया है जो 577 bhp पावर और 700 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन के साथ AMG स्पीडशिफ्ट 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया है. हमें अबतक कार के 0-100 किमी/घंटा रफ्तार में लगे वाले समय की जानकारी नहीं मिली है. अनुमान है कि कार का नया मॉडल फिलहाल उपलब्ध मॉडल से सस्ता होगा जो 1,655 किग्रा वज़नी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    निसान जीटी-आर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय निसान मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें