लॉगिन

2020 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 BS6 दोबारा स्पॉट, दिखा फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन

नए स्पाय शॉट्स में रॉयल एनफील्ड की ये मोटरसाइकल इलैक्ट्रॉनिक फ्यूल-इंजैक्टेड सिस्टम के साथ दिखी है. जानें और किन बदलावों के साथ लॉन्च होगी बाइक?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 3, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड जल्द ही भारत में 2020 मॉडल क्लासिक 350 लॉन्च करने वाली है जिसे टेस्टिंग के वक्त एक बार फिर देश में स्पॉट किया गया है. इस मोटरसाइकल को संभवतः 2020 की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा और ये आगामी BS6 एमिशन नॉर्म्स के उपयुक्त बनाई गई है जिसे पहली बार नए अलॉय व्हील्स के साथ भी उपलब्ध कराया जाएगा. नए स्पाय शॉट्स में रॉयल एनफील्ड की ये मोटरसाइकल इलैक्ट्रॉनिक फ्यूल-इंजैक्टेड सिस्टम के साथ दिखी है इससे ये स्पष्ट हो गया है कि आगामी रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकल BS6 मानकों के उपयुक्त होगी. पिछली बार दिखी नई क्लासिक 350 के साथ अपडेटेड स्टाइल और नए रैड और गोल्ड डीकल्स के साथ इंजन और व्हील के लिए मैट ब्लैक अंडरटोन दिया जाने वाला है.

    jvglh5qcये स्पष्ट हो गया है कि आगामी रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकल BS6 मानकों के उपयुक्त होगी

    पिछले स्पाय शॉट्स में नई क्लासिक 350 के पीछे हमें एक और क्लासिक मोटरसाइकल दिखाई दी है जो पूरी तरह ब्लैक है और टैंक पर अलग ग्राफिक्स से लैस है, ये संभवतः कंपनी की नई क्लासिक 500 मोटरसाइकल हो सकती है. रॉयल एनफील्ड नई-जनरेशन क्लासिक रेन्ज पर भी काम कर रही है और दिसंबर 2019 की शुरुआत में ही हमने मोटरसाइकल के स्पाय शॉट्स दिखाए थे जो संभवतः 2020 की शुरुआत में लॉन्च की जाएंगी. बहरहाल, रॉयल एनफील्ड के ये फेसलिफ्ट मॉडल्स डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गए हैं जो इस बात की ओर इशारा करते हैं कि नई जनरेशन मोटरसाइकल संभवतः 2020 की दूसरी तिमाही में लॉन्च किए जाएंगे.

    ये भी पढ़ें : जावा पेराक बॉबर मोटरसाइकल की बुकिंग्स भारत में शुरू, अप्रैल 2020 से मिलेगी डिलिवरी

    2020 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 नए स्टाइलिश बॉडी डीकल्स के अलावा पिछले मॉडल की तुलना लगभग समान ही होगी. ये बाइक दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक्स और डुअल-चैनल एबीएस के साथ आएगी, वहीं अगले हिस्से में ट्विन फोर्क और पिछले हिस्से में शॉक अबज़ॉर्वर्स लगाए गए हैं. इसके अलावा बाइक में सामान्य हैडलैंप्स के साथ हैलोजेन लाइट्स और समान टेललैंप्स के साथ सिग्नेचर टू-पीस सीट लगाई जाएगी. 2020 रॉयल एनफील्ड में संभवतः BS6 मानकों वाला 346cc का सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक एयर-कूल्ड इंजन लगाया जाएगा. ये इंजन 19.8 bhp पावर और 28 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसे कंपनी ने 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा.

    स्पाय फोटो सोर्स : TeamBHP

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय रॉयल एनफील्ड मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें