लॉगिन

2020 स्कोडा सुपर्ब फेसलिफ्ट डीलरशिप पर हुई स्पॉट, भारत में जल्द लॉन्च होगी

स्पाय फोटोज़ कारों के एक शौकीन द्वारा रिकॉर्ड किए वीडियो में से ली गई हैं और इस बार कार का टॉप मॉडल लॉरिन & क्लेमेंट वेरिएंट दिखा है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 19, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा इंडिया बहुत जल्द 2020 स्कोडा सुपर्ब फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है जिसे हाल में डीलरशिप यार्ड पर देखा गया है. ये फोटोज़ कारों के एक शौकीन द्वारा रिकॉर्ड किए वीडियो में से ली गई हैं और इस बार कार का टॉप मॉडल लॉरिन एंड क्लेमेंट वेरिएंट दिखा है. स्कोडा ने 50,000 रुपए टोकन राषि के साथ इस सेडान की बुकिंग्स शुरू कर दी हैं और ये कार डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है, हमारा अनुमान है कि आने वाले कुछ हफ्तों में स्कोडा इंडिया सुपर्ब फेसलिफ्ट को भारत में लॉन्च करेगी. कार को पहली बार 2020 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था जिसके तुरंत बाद इसे लॉन्च किया जाना तय हुआ था. हालांकि कोरोना वायरस से जारी लॉकडाउन के चलते कंपनी ने इस प्लान को आगे बढ़ाया है.

    o2te6be8केबिन में बदला हुआ डेशबोर्ड और अपडेटेड सेंट्रल कंसोल दिया गया है

    स्कोडा इंडिया की सबसे महंगी सेडान स्कोडा सुपर्ब को कई बदलावों के साथ लॉन्च किसा जाएगा जिसमें बदली हुई स्टाइल, अधिक फीचर्स और बीएस6 मानकों वाला अपडेटेड इंजन पेश किया गया है. 2020 स्कोडा सुपर्ब फेसलिफ्ट के साथ नई डिज़ाइन के मेट्रिक्स एलईडी हैडलैंप्स, बड़ी डबल-स्लेट ग्रिल और अगले के साथ पिछले हिस्से में बदले हुए बंपर्स उपलब्ध कराए गए हैं. ये सेडान आकार में हल्की लंबी भी हुई है. कार के पिछले हिस्से में बदले हुए एलईडी टेललैंप्स मिले हैं जो मध्य में क्रोम स्ट्रिप से लैस हैं. 2020 स्कोडा सुपर्ब की बूट लिड पर तीर के निशान की जगह स्कोडा लिखा गया है.

    ये भी पढ़ें : 2020 टोयोटा कैमरी BS6 हाइब्रिड भारत में लॉन्च; कीमत ₹ 37.88 लाख

    vbim4jgकार को पहली बार 2020 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था

    नई 2020 स्कोडा सुपर्ब फेसलिफ्ट के साथ 2-लीटर टीएसआई पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 187 बीएचपी पावर और 320 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने फिलहाल इस सेडान को सिर्फ पेट्रोल इंजन में भी पेश किया है. कार के केबिन में बदला हुआ डेशबोर्ड और अपडेटेड सेंट्रल कंसोल दिया गया है. इसके अलावा नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट करता है. सेफ्टी फीचर्स में प्रिडिक्टिव क्रूज़ कंट्रोल, इमरजेंसी असिस्ट, पैदल यात्री सुरक्षा असिस्ट, इलैक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और पिछले सस्पेंशन पर एयरोडायनामिक कवर्स शामिल हैं. मुकाबले की बात करें तो बाज़ार में इस प्रीमियम सेडान को टक्कर देने के लिए टोयोटा कैमरी हाईब्रिड, होंडा अकॉर्ड और इसी सैगमेंट की बाकी कारों से होगी.

    इमेज सोर्स : पावर स्ट्रोक पीएस/यूट्यूब

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें