भारत में नई बाइक और कारें

2020 टाटा ग्रेविटास के डिज़ाइन और कैबिन की नई तस्वीरें आई सामने

language dropdown

टाटा ग्रेविटास एसयूवी को एक बार फिर परीक्षण के दौरान देखा गया है. टाटा की सबसे बड़ी एसयूवी की इस साल के अंत में भारत में बिक्री पर जाने की उम्मीद है.

कार का डिजाइन और स्टाइल काफी हद तक हैरियर के जैसी ही है. expand फोटो देखें
कार का डिजाइन और स्टाइल काफी हद तक हैरियर के जैसी ही है.

ग्रेविटास एसयूवी टाटा मोटर्स का अगला बड़ा लॉन्च है, जिसकी इस साल के अंत में देश में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. हैरियर के इस सात-सीटों वाले मॉडल की कुछ समय से कई जासूसी तस्वीरें सामने आ रही हैं जिनको देखकर टाटा की इस नई एसयूवी के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी मिली है. हालिया देखी गई ग्रेविटास की नई तस्वीरों में भी डिज़ाइन और कैबिन के बारे में कई चीज़ें पता चली हैं. कार निर्माता ने इस साल की शुरुआत में ऑटो एक्सपो 2020 में हैरियर की तीन-रो वाली इस कार का खुलासा किया था.

oe4pojhg

कैबिन में 8.8 इंच का फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम है, 7-इंच का इंस्ट्रूमेंट पैनल और लेदर अपहोल्स्ट्री मिलेंगे.

तस्वीरों में कार के सफेद रंग को छिपाने की कोशिश की गई है. फीचर्स की बात करें तो एसयूवी में हैरियर के जैसी ही ग्रिल, चौकोर पहिया के आर्क, किनारों पर बॉडी क्लैडिंग, रूफ रेल, एलईडी टेल लैंप, एक बड़ा टेलगेट, पीछ लगा स्पॉइलर और बड़ी पिछली विंडस्क्रीन जैसे फीचर देखे जा सकते हैं. चूंकि एसयूवी ब्रांड के ओमेगा आर्क प्लेटफॉर्म पर आधारित है, डिजाइन और स्टाइलिंग के मामले में यह काफी हद तक हैरियर के जैसी ही है. हाालंकि ग्रेविटास हैरियर से ऊंची और लंबी होगी. इसके अलावा भी दोनों एसयूवी को अलग करने के लिए कुछ फर्क दिए जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: टाटा की आगामी 7-सीटर ग्राविटास SUV पिछले पहिये में डिस्क ब्रेक्स के साथ दिखी

hne1csvo

आकार की बात करें तो ग्रेविटास हैरियर से ऊंची और लंबी होगी.

Newsbeep
0 Comments

कैबिन भी काफी हद तक हैरियर के जैसी ही है. कार में एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, जेबीएल स्पीकर के साथ 8.8 इंच का फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम है. इसके अलावा आपको तीन-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, वॉयस रिकग्निशन, 7-इंच का इंस्ट्रूमेंट पैनल और लेदर अपहोल्स्ट्री भी मिलेंगे. कार में 2.0-लीटर, 4-सिलेंडर का डीजल इंजन मिलेगा जो 350 एनएम पीक टॉर्क और बीएचपी ताकत देता है. ट्रांसमिशन विकल्प में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एक वैकल्पिक 6-स्पीड ऑटोमैटिक शामिल होगा.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.