लॉगिन

2020 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल RS की कीमत में जुलाई से होगा Rs. 50,000 का इज़ाफा

ट्रायम्फ ने भारत में अप्रैल 2020 में स्ट्रीट ट्रिपल आरएस लॉन्च की है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 11 लाख 13 हज़ार रुपए रखी गई थी. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 12, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ ने भारत में अप्रैल 2020 में स्ट्रीट ट्रिपल आरएस लॉन्च की है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 11 लाख 13 हज़ार रुपए रखी गई थी. अब ट्रायम्फ डीलरशिप ने पुष्टि की है कि इस बाइक की कीमत में 50,000 रुपए का इज़ाफा किया जाएगा. कंपनी जुलाई 2020 से नए मॉडल की कीमतें बढ़ाने वाली है, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के दौरान बिक्री बढ़ाने के लिए 30 जून से पहले नई स्ट्रीट ट्रिपल आरएस बुक करने वाले सभी ग्राहकों को पुरानी कीमत पर बाइक उपलब्ध कराई जाएगी. बीएस6 इंजन देने के अलावा बाइक को कुछ मामूली कॉस्मैटिक अपडेट्स भी दिए गए हैं. मोटो 2 क्लास के अनुभव से जहां ट्रायम्फ ने इस इंजन को अपडेट किया है, वहीं स्ट्रीट ट्रिपल के साथ 765सीसी का सिर्फ एक इंजन उपलब्ध कराया गया है.

    u07mo57oजुलाई 2020 से बाइक की कीमत में 50,000 रुपए का इज़ाफा किया जाएगा

    ट्रायम्फ इंडिया इस बाइक के सिर्फ टॉप वेरिएंट स्ट्रीट ट्रिपल आरएस को भारत में बेचेगी और इसके बेस वेरिएंट स्ट्रीट ट्रिपल एस को बंद कर दिया गया है. नया इन-लाइन, तीन-सिलेंडर इंजन पहले के मुकाबले 9प्रतिशत ज़्यादा मिड-रेन्ज पावर और पीक टॉर्क जनरेट करता है. ये इंजन 11,750 आरपीएम पर 121 बीएचपी पावर और 9,350 आरपीएम पर 79 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. बाइक के गियरबॉक्स को भी अपडेट किया गया है जिसमें पहले के साथ दूसरा गियर छोटा है और सामान्य तौर पर अप/डाउन क्विकशिफ्ट मिला है. इसके अलावा सामान्य रूप से स्लिप और असिस्ट क्लच भी मुहैया कराया गया है.

    ये भी पढ़ें : ट्रायम्फ बोनेविल टी100 ब्लैक और टी120 ब्लैकः जानें बाइक्स की अनुमानित कीमत

    2020 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आरएस की स्टाइल में हल्के बदलाव किए गए हैं जिनमें बदली हुई हैडलैंप डिज़ाइन के अलावा पतले एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स शामिल हैं. बाइक के फ्यूल टैंक, बैली पैन और पिछले हिस्से को भी बदला गया है जिससे बाइक को ज़्यादा आकर्षक लुक मिला है. पुराने मॉडल के मुकाबले बाइक के साथ मिलने वाले टीएफटी इंस्ट्रुमेंट पैनल को नया लेआउट दिया गया है जिसके आदि होने में कुछ समय लग सकता है. 2020 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आरएस को ताज़ा अपील देने के लिए नए कलर्स और नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ बाइक को लॉन्च किया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    ट्रायंफ स्‍ट्रीट ट्रिपल पर अधिक शोध

    लोकप्रिय ट्रायंफ मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें