लॉगिन

2021 बजाज प्लैटिना 100 इलेक्ट्रिक स्टार्ट भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 53,920

मोटरसाइकिल के इलेक्ट्रिक स्टार्ट मॉडल के साथ नए फीचर्स दिए गए हैं जिनमें स्प्रिंग-इन-स्प्रिंग सस्पेंशन, ट्यूबलेस टायर्स शामिल हैं. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 2, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज ऑटो ने प्लैटिना 100 इलेक्ट्रिक स्टार्ट को अपडेट करके भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है. नई 2021 प्लैटिना की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 53,920 रखी गई है और इस कीमत के साथ बाज़ार की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्टार्ट बाइक बनी हुई है. मोटरसाइकिल के इलेक्ट्रिक स्टार्ट मॉडल के साथ नए फीचर्स दिए गए हैं जिनमें स्प्रिंग-इन-स्प्रिंग सस्पेंशन, ट्यूबलेस टायर्स आदि शामिल हैं. दो-पहिया निर्माता ने प्लैटिना 100 के किक-स्टार्ट मॉडल को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया था और इसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 51,667 तय की गई थी.

    hljfg12बाइक अब दो नए रंगें - कॉकटेल वाइन रैड और इबोनी ब्लैक के साथ सिल्वर डीकल्स में उपलब्ध है

    नई बजाज प्लैटिना 100 ईएस को ताज़ा लुक देने के लिए नए रियर व्यू मिरर्स दिए गए हैं. बाइक अब दो नए रंगें - कॉकटेल वाइन रैड और इबोनी ब्लैक के साथ सिल्वर डीकल्स में उपलब्ध है. देशभर में बजाज डीलरशिप पर मोटरसइकिल की बुकिंग शुरू हो चुकी है. नए फीचर्स के अलावा 20 मिमी लंबे अगले और पिछले सस्पेंशन, लंबी सीट, एलईडी डीआरएल हैडलैंप और चौड़े रबर फुटपैग्स जैसे कई और फीचर्स दिए गए हैं. नई बाइक के अगले और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक्स के साथ सीबीएस दिया है.

    ये भी पढ़ें : दो-पहिया बिक्री फरवरी 2021: दमदार निर्यात ने बढ़ाई बजाज ऑटो की बिक्री

    q97or1hदेशभर में बजाज डीलरशिप पर मोटरसइकिल की बुकिंग शुरू हो चुकी है

    बजाज ऑटो ने नई प्लैटिना 100 ईएस के साथ बीएस6 मानकों वाला 102 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एसओएचसी, एयर-कूल्ड इंजन दिया है. डीटीएस-आई तकनीक वाला यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 7.77 बीएचपी ताकत और 5,500 आरपीएम पर 8.3 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. कंपनी ने इस इंजन को 4-स्पीड कॉन्स्टेंट मेश गियरबॉक्स से लैस किया है. दावा है कि नई प्लैटिना 100 ईएस की अधिकतम रफ्तार 90 किमी/घंटा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    बजाज प्लैटिना 100 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय बजाज मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें