लॉगिन

2021 BMW M5 कॉम्पिटिशन फेसलिफ्ट भारत में हुई लॉन्च, कीमत Rs. 1.62 करोड़

2021 BMW M5 कॉम्पिटिशन 5 सीरीज फेसलिफ्ट के लॉन्च के कुछ ही दिनों बाद आई है. यहां अलग लुक्स हैं, सस्पेंशन बदले हुए हैं और नया इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 2, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पिछले महीने ही 5 सीरीज़ फेसलिफ्ट लॉन्च करने के बाद, बीएमडब्ल्यू इंडिया ने एम5 कॉम्पिटिशन फेसलिफ्ट को देश में पेश किया है, जिसकी कीमत ₹ 1.62 करोड़ (एक्स-शोरूम) है. पर्फोर्मेंस सेडान भारत में पूरी तरह से आयात की जाएगी और इसे केवल ऑनलाइन बुक किया जा सकता है. पहले के मॉडल की तुलना में, 2021 बीएमडब्ल्यू एम5 कॉम्पिटिशन अब ₹ 7 लाख अधिक महंगी है. यहां 5 सीरीज़ के मुकाबले अलग लुक्स हैं, सस्पेंशन बदले हुए हैं और नया इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है जो कार को और अधिक रोमांचक बनाता है.

    3fu96bi8

    केबिन को अब आईड्राइव 7 के साथ बड़ा 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है.

    2021 बीएमडब्ल्यू एम5 कॉम्पिटिशन में एल-आकार के डीआरएल के साथ लेजरलाइट हेडलैंप, बदली हुई टेललाइट्स और बड़े इंटेक्स के साथ नए बंपर शामिल हैं. पीछे एक नए एप्रन और डिफ्यूज़र डिज़ाइन के साथ बदले हुए एग्ज़हॉस्ट टिप्स लगे हैं. खरीदारों को तीन अलग-अलग 20-इंच अलॉय व्हील चुनने को मिलते हैं. केबिन को अब आईड्राइव 7 के साथ बड़ा 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिला है. अब यह वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले का समर्थन करता है. अन्य फीचर्स में चार-जोन क्लाइमेंट कंट्रोल, हैंड्स फ्री पार्किंग और हरमन कार्डन साउंड सिस्टम शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: 2021 बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज़ फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च, कीमतें ₹ 62.90 लाख से शुरू

    eknk909

    कार का 4.4-लीटर, ट्विन-टर्बो V8 इंजन 612 bhp और 750 Nm पीक टॉर्क बनाता है.  

    बीएमडब्ल्यू ने बेहतर हैंडलिंग के लिए 2021 M5 कॉम्पिटिशन के चेसिस को भी बदल दिया है और सस्पेंशन को अडैप्टिव डैम्पर्स मिलते हैं. ताकत 4.4-लीटर, ट्विन-टर्बो V8 इंजन से आती है जो 612 bhp और 750 Nm पीक टॉर्क बनाता है. इससे 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार 3.3 सेकेंड में आती है. इंजन को 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है और आपको फोर-व्हील ड्राइव या रियर-बायस्ड सेट-अप के बीच चयन करने का विकल्प मिलता है. M5 कॉम्पिटिशन में कम्फर्ट, स्पोर्ट, स्पोर्ट + और नए ट्रैक मोड सहित कई ड्राइव मोड मिलते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें