लॉगिन

2021 इसुज़ु डी-मैक्स हाय-लैंडर पिक-अप डीलरशिप पर दिखाई दिया

2021 बीएस 6 इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस के साथ, कार निर्माता भी इस बार कार का बेस वेरिएंट, डी-मैक्स हाय-लैंडर भी लॉन्च करेगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 19, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2021 इसुज़ु डी-मैक्स हाय-लैंडर वेरिएंट को कंपनी के एक डीलर के पास देखा गया है. हाय-लैंडर आगामी बीएस 6 इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस का सबसे सस्ता वेरिएंट होगा जिसको केवल 2-व्हील ड्राइव के साथ ही पेश किया जाएगा. उम्मीद है कि कंपनी डी-मैक्स के दोनों वेरिएंट को एक साथ लॉन्च करेगी. दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार है कि हाय-लैंडर ट्रिम को भारत में लॉन्च किया जाएगा, और इसकी कम कीमत एक सस्ते पिक-अप की तलाश करने वाले ज़्यादा ग्राहकों को आकर्षित कर सकती है.

    t5g6auhc

    हाय-लैंडर पिक-अप ट्रक को केवल टू-व्हील ड्राइव के साथ ही पेश किया जाएगा 

    2021 इसुज़ु डी-मैक्स हाय-लैंडर असल में डी-मैक्स एस-कैब का थोड़ा अधिक प्रीमियम मॉडल है जो कमर्शल वाहन सेगमेंट की ज़रूरतों को पूरा करता है. हाय-लैंडर के साथ कंपनी निजी कार खरीदारों को आकर्षित करना चाहती है. इसका मतलब है कि यह सरकार द्वारा अनिवार्य गति सीमा के साथ नहीं आएगा, और इसे 225 मिमी का बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिलता है. कार में मल्टी-स्पोक व्हील कवर और बॉडी के रंग का अगला बम्पर मिलेगा. इसके अलावा पिक-अप ट्रक को सामने के दरवाजों पर हाई-लैंडर बैजिंग मिलती है, जबकि टेलगेट में बड़ा इसुज़ु लोगो, डी-मैक्स बैजिंग और 'डीडीआई' इंजन बैजिंग है.

    यह भी पढ़ें: 2021 इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस की आधिकारिक झलक दिखाई गई, जल्द होगा लॉन्च

    p50rja1c

    स्टीयरिंग पर कोई बटन नहीं है और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी नदारद है.

    कैबिन में, इसुज़ु डी-मैक्स हाय-लैंडर को एक बहुत ही मामूली दिखने वाला इंटीरियर मिलता है. स्टीयरिंग एक बुनियादी 3-स्पोक इकाई है जिसमें कोई बटन नहीं है, और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी यहां नहीं मिलता है. कार में एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और मैनुअल ऐसी सिस्टम देखे जा सकते हैं. पिक-अप 1.9-लीटर डीज़ल इंजन के साथ आएगा, और हाई-लैंडर ट्रिम को सिर्फ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलने की ही उम्मीद है, जबकि वी-क्रॉस को एक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी मिलेगा.

    सूत्र: TeamBHP

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें