carandbike logo

2021 सीएनबी व्यूअर्स च्वाइस अवार्ड्स: टेक गैजेट ऑफ द ईयर के दावेदार

language dropdown

कारएंडबाइक इस वर्ष हमारे जीवन को आसान बनाने वाली चीजों को सम्मानित करने के लिए बेहतरीन तकनीक / गैजेट के लिए दर्शकों के वोट मांग रहा है.

इस श्रेणी में कुल 6 दावेदार नामांकित किए गए हैं. expand फोटो देखें
इस श्रेणी में कुल 6 दावेदार नामांकित किए गए हैं.

महामारी का यह साल लिए ऑटो उद्योग के लिए एक कठिन समय रहा है. इसी को सलामी देते हुए कारएंडबाइक ने अपने सालाना अवार्ड्स का ऐलान कर दिया है. इसमें कुछ श्रेणियां हैं व्यूअर्स च्वाइस की जहां आप वोट डालकर विजेता को चुनेंगे. और इस वर्ष ख़ासतौर पर कारएंडबाइक हमारे जीवन को आसान बनाने वाली चीजों को सम्मानित करने के लिए बेहतरीन तकनीक / गैजेट के लिए दर्शकों के वोट मांग रहा है. यहां कुल मिलाकर 6 दावेदार हैं, सब एक से बढ़कर एक.

यह भी पढ़ें: 2021 सीएनबी व्यूअर्स च्वाइस अवार्ड्स: कार ऑफ द ईयर के दावेदार

ह्यून्दे क्रेटा का एयर प्यूरिफायर

jl5r5jl4

वायु प्रदूषण देश में एक वास्तविक समस्या है, विशेष रूप से उत्तर भारत में. तो शुद्ध हवा बस एक अच्छी बात नहीं है, लेकिन एक आवश्यकता है. ह्यून्दे ने अपनी कारों में साफ हवा देने का बीड़ा उठाया है, जो कि नई पीढ़ी की क्रेटा के साथ शुरू हुआ, जो भारत की सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी में से एक है.

किआ सॉनेट बोस साउंड सिस्टम और 10.25-इंच डिस्प्ले स्क्रीन

fap21gs8

हाल के दिनों में, एक चीज़ जो बहुत बेहतर हुई है वह है कारों के ऑडियो सिस्टम. नई किआ सॉनेट जैसी सबकॉम्पैक्ट एसयूवी पर प्रिमियम बोस साउंड सिस्टम के साथ चीजें बिल्कुल नए स्तर पर पहुंच गई हैं. साथ ही 10.25 इंच की स्क्रीन सेगमेंट में सबसे बड़ी है और यह इसे सेगमेंट में सबसे अधिक प्रयोग करने योग्य स्क्रीन में से एक बनाता है.

MG ZS EV iSmart वर्चुअल असिस्टेंट

03k1khjk

एमजी का आईस्मार्ट वर्चुअल असिस्टेंट ऐसा सिस्टम है जो कारों के स्मार्ट फीचर्स पर नज़र रखने में मदद करता है. यह काफी शालीनता से काम करता है क्योंकि यह भारतीय लहजे को समझने में सक्षम है और बुनियादी कॉलिंग और संगीत चयन के अलावा काफी सुविधाओं को नियंत्रित कर सकता है.

Newsbeep

निसान मैग्नाइट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

r0usbjos

नई निसान मैग्नाइट का मुख्य आकर्षण इसका सुदंर दिखने वाला डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है, जो 90 के दशक के निन्टेंडो वीडियो गेम कंसोल की याद दिलाता है. यह टायर प्रेशर मॉनिटर करने के अलावा यह भी बताता है कि आप कार कैसे चला रहे हैं. वाहन की शुरुआती कीमत को देखते हुए यह काफी साफ-सुथरा है, जो इसे एक मीठा सौदा बनाता है.

रॉयल एनफील्ड मीटिओर ट्रिपर ऐप

71vc2r64

स्मार्ट कनेक्टेड फीचर्स भी अब बाइक्स पर भी मिल रहे हैं और रॉयल एनफील्ड ने ट्रिपर नाम की एक ऐप निकाली है जो सरल और सहज तरीके से टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन देती है और यहां आप अगर नो-नेटवर्क ज़ोन से गुज़रते हैं, तो भी आप मैपिंग सिस्टम को नहीं खोएंगे.

टाटा नेक्सॉन iRA कनेक्टिविटी सूट

4lkojico
0 Comments

टाटा का नया iRA कनेक्टिविटी सिस्टम मूल रूप से ऐप के माध्यम से कार के सभी प्रमुख फीचर्स को संभालता है. इसमें ऐसी की सेटिंग, ऑडियो कंट्रोल के अलावा एक बहुत ही बढ़िया इंटरफेस मिलता है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.