carandbike logo

2021 सीएनबी व्यूअर्स च्वाइस अवार्ड्स: कार ऑफ द ईयर के दावेदार

language dropdown

2021 CNB व्यूअर्स चॉइस अवार्ड्स के लिए हमारे पास छह नामांकन हैं और आप जीतने वाली कार के मालिक बन सकते हैं. आपको बस कारएंडबाइक वेबसाइट पर जाकर अपने पसंदीदा दावेदार के लिए वोट देना है.

इस साल लॉन्च हुई 6 बेहतरीन कारें इस खिताब की दावेदार हैं. expand फोटो देखें
इस साल लॉन्च हुई 6 बेहतरीन कारें इस खिताब की दावेदार हैं.

कारएंडबाइक अवार्ड्स फिर से वापस आ गए हैं और हमने आधिकारिक तौर पर 2021 सीएनबी व्यूअर्स च्वाइस श्रेणी के लिए प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. कोरोनावायरस महामारी और लॉकडाउन के बावजूद, हमने इस वर्ष अलग-अलग सेगमेंट में कई नई रोमांचक कारें लॉन्च की गई. CNB व्यूअर्स चॉइस अवार्ड्स के कार ऑफ द ईयर में हमारे पास 6 दावेदार हैं, और आप जीतने वाली कार को चलाने के मालिक बन सकते हैं. आपको बस कारएंडबाइक वेबसाइट पर जाकर अपने पसंदीदा दावेदार के लिए वोट देना है.

होंडा सिटी

g1o4s4pg

नई-जनरेशन होंडा सिटी में पिछली कार की तुलना में कई बड़े बदलाव देखने को मिले. नई डिज़इन और स्टाइल के अलावा, कार में एलईडी हेडलैंप, एलईडी डीआरएल, डुअल-टोन अलॉय व्हील, एलईडी टेललैंप, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इलेक्ट्रिक सनरूफ और एलेक्सा रिमोट कम्पैटिबिलिटी जैसे फीचर्स आते हैं. कार में पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन हैं और ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल के अलावा पेट्रोल मॉडल के लिए एक सीवीटी भी शामिल है.

ह्यून्दे आई20

6efsbtuo

नई जनरेशन Hyundai i20 पहले से ज़्यादा प्रिमीयम बनकर आई है. कई बढ़िया फीचर्स के अलावा कार कंपनी की BlueLink कनेक्टेड कार तकनीक से साथ आती है. इसमें तीन अलग-अलग इंजन के अलावा कई तरह के गियरबॉक्स दिए गए हैं.

महिंद्रा थार

cak8ic6g

नई महिंद्रा थार 2020 के सबसे बढ़े लॉन्च में से एक थी. कार को केवल पहले 20 दिनों में 20,000 से अधिक बुकिंग मिली. ऑफ-रोड एसयूवी एक नए प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है जिसने इसे और बेहतर कार बना दिया है. नई थार दो विकल्पों में आई है, एक एडवेंचर के लिए AX विकल्प और दूसरा LX विकल्प और पहली बार SUV को एक हार्ड टॉप भी मिला है. कार के पेट्रोल इंजन और डीज़ल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलते हैं.

एमजी हेक्टर प्लस

3t71r6so

एमजी हेक्टर प्लस हेक्टर का एक 3-रो, 6-सीटों वाला मॉडल है और इसमें नए बम्पर दिए गए हैं. अंदर दूसरी रो में कैप्टैन सीटों के अलावा 10.4-इंच का वर्टिकल डिस्प्ले है जो आपको कनेक्टेड कार तकनीक आईस्मार्ट देता है. इसमें आपको 2.0-लीटर डीज़ल इंजन, 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर पेट्रोल हाइब्रिड मिलतें हैं.

Newsbeep

निसान मैगनाइट

0eb2ifto

देश की सबसे सस्ती सबकॉमपैक्ट एसयूवी में वायरलेस चार्जर, एयर प्यूरीफायर, 8 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम और 360-डिग्री कैमरा जैसे फीचर हैं. साथ ही 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ सीवीटी का भी विकल्प है.

टाटा अल्ट्रोज़

1jo54s4k
0 Comments

अल्ट्रोज़ ग्लोबल एनकैप में पांच सितारा सुरक्षा रेटिंग हासिल करने वाली कार बनी. कार अंदर 7.0 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ आता है. कार में पेट्रोल और डीज़ल दोनो इंजन विक्लप हैं.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स