लॉगिन

डुकाटी ने पेश किया स्क्रैंबलर रेन्ज का नाइटशिफ्ट वेरिएंट, बाइक में हुए कई बदलाव

2021 डुकाटी स्क्रैंबलर नाइटशिफ्ट ने स्क्रैंबलर कैफे रेसर और फुल थ्रॉटल वेरिएंट की जगह ली है, असल में यह नया मॉडल इन दोनों बाइक्स का मिश्रण ही है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 13, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    डुकाटी ने स्क्रैंबलर रेन्ज में एक और नया वेरिएंट पेश किया है जिसका नाम स्क्रैंबलर नाइटशिफ्ट रखा गया है. स्क्रैंबलर नाइटशिफ्ट को काले और ग्रे रंग वाला फिनिश दिया गया है और इसके साथ सपाट बैंच जैसी सीट और कैफे रेसर स्टाइल बार के साथ मिरर्स दिए गए हैं. 2021 मॉडल के लिए डुकाटी स्क्रैंबलर नाइटशिफ्ट ने स्क्रैंबलर कैफे रेसर और फुल थ्रॉटल वेरिएंट की जगह ली है, असल में यह नया मॉडल इन दोनों बाइक्स का मिश्रण ही है. स्क्रैंबलर आईकन को नया डुकाटी लाल रंग विकल्प में दिया गया है, वहीं डेज़र्ट स्लेड को चमकदार नीला रंग दिया गया है जिसके साथ लाल रंग दिया गया है और स्क्रैंबलर डेज़र्ट स्लेड के लिए आइसबर्ग व्हाइट फिनिया दिया गया है.

    dvjsksnkबाइक के अगले हिस्से में छोटे आकार का फेंडर लगाया गया है, वहीं पिछले हिस्से से इसे हटा लिया गया है

    नाइटशिफ्ट के साथ संकरा एल्युमीनियम हैंडलबार मिला है जो कैफे रेसर क्लिप-ऑन्स के बदले लगाया गया है. इससे आकर्षक लुक और बेहतर राइडिंग पोजिशन मिलती है. बाइक के अगले हिस्से में छोटे आकार का फेंडर लगाया गया है, वहीं पिछले हिस्से से इसे हटा लिया गया है. इसकी जगह पिछली नंबरप्लेट और ब्रेकलाइट के लिए स्विंगआर्म पर लगा छोटा सा फेंडर दिया गया है. बाइक की सीट के पिछले हिस्से में टर्न इंडिकेटर्स दिए हैं. नाइटशिफ्ट का कुल भार 180 किग्रा है जिसके साथ एलईडी डीआरएल, एलईडी टेललाइट और एलसीडी एलसीडी इंस्ट्रुमेंट पैनल के साथ गियर और फ्यूल लीवर इंडिकेटर दिया गया है. सामान्य तौर पर बॉश कॉर्नरिंग एबीएस और ब्रेंबो ब्रेक क्लिपर्स दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : 2020 डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950 S BS6 भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 15.49 लाख

    ndgtc2csनाइटशिफ्ट के साथ संकरा एल्युमीनियम हैंडलबार मिला है

    डुकाटी ने स्क्रैंबलर नाइटशिफ्ट के साथ एयर और ऑयल कूल्ड 803 सीसी डेस्मोड्रॉमिक इंजन दिया गया है जो काले रंग वाले फिनिश के साथ ब्रश्ड हाईलाइट्स के साथ आता है, वहीं एल्युमीनियम बेल्ट गार्ड्स मशीन फिनिश वाले हैं. यूरो 5 मानकों वाला यह इंजन 8,250 आरपीएम पर 72 बीएचपी पावर और 5,750 आरपीएम पर 66 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. यूरो 5 मानकों वाले यह तीनों मॉडल संभवतः 2021 की पहली छःमाही तक भारतीय बाज़ार में लॉन्च किए जाएंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    येज़्दि स्क्रैम्बलर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय येज़्दि मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें