लॉगिन

2021 फोर्ड ईकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट फिर से टेस्टिंग करते हुए दिखी

नई फोर्ड ईकोस्पोर्ट बदला हुआ चहरा, नई LED डे-टाइम रनिंग लैंप्स और नए अलॉय व्हील्स के साथ आएगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 6, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोर्ड ईकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट को भारत में फिर से परीक्षण करते हुए देखा गया है. इस बार हमे इसका चहरा बहुत करीब से देखने को मिला है. जबकि नई जासूसी तस्वीरें बहुत साफ नहीं हैं, हमें नई ग्रिल ज़रूर देखने को मिली है जो काले मेश के साथ आई है. ग्रिल की दोनो तरफ हेडलैम्प्स भी पहले से कुछ अलग दिख रही हैं. एक बड़ा बदलाव बम्पर में दिखाई देता है जिसमें नई फॉगलैम्प के साथ नए उल्टे एल-आकार वाले एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप हैं, जो इंडिकेटर के रुप में भी काम भी करते हैं.

    4a089sic

    सबकॉम्पैक्ट एसयूवी नए, काले 5-स्पोक अलॉय व्हील्स के साथ आएगी.  

    एक अलग तस्वीर हमें कार के साइड और पिछले भाग की झलक देती है. नई इकोस्पोर्ट में नए, काले 5-स्पोक अलॉय व्हील्स लगे हैं, जो सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के साइड में किया गया एकमात्र बदलाव दिख रहा है. हमें अभी भी इन तस्वीरों में एसयूवी का इंटीरियर देखने को नहीं मिला है, हालांकि, हम उम्मीद करते हैं कि केबिन भी कुछ बदलावों के साथ आएगा.

    2021 Ford EcoSport में पहले जैसे ही पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प होंगे. यह हैं 1.5-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीज़ल. पहले में 5-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 120 बीएचपी और 149 एनएम बनता है, और डीजल इंजन 99 बीएचपी और 215 एनएम बनाता है और इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है.

    यह भी पढ़ें: भारत में 5 सबसे सस्ती 7-सीटर SUV जिसमें समा जाएगा बड़ा परिवार

    तस्वीरों के आधार पर हम कह सकते हैं कि यह एक बड़ा फेसलिफ्ट नहीं है, बल्कि अगली पीढ़ी के मॉडल के आने से पहले एसयूवी का एक मामूली अपडेट है. हम उम्मीद करते हैं कि फोर्ड इंडिया त्योहारों के मौसम के आसपास एसयूवी लॉन्च करेगी.

    तस्वीर सूत्र: AutoTrend TV

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें