लॉगिन

2021 फोर्ड एकोस्पोर्ट सबकॉम्पैक्ट SUV लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 7.99 लाख

SUV के डीजल वेरिएंट की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत रु 8.69 लाख है. अमेरिकी कार कंपनी ने नई एकोस्पोर्ट टाइटेनियम के साथ सनरूफ दी है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 4, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोर्ड इंडिया ने 2021 एकोस्पोर्ट सबकॉम्पैक्ट SUV भारत में लॉन्च की दी है जिसकी दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 7.99 लाख है. SUV के डीजल वेरिएंट की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत रु 8.69 लाख तय की गई है. अमेरिकी कार कंपनी ने नई एकोस्पोर्ट टाइटेनियम के साथ सनरूफ दी है. सनरूफ के साथ फोर्ड एकोस्पोर्ट पेट्रोल मॉडल की एक्सशोरूम कीमत रु 9.79 लाख है जो रु 10.99 लाख तक जाती है, वहीं डीजल इंजन के साथ सनरूफ वाले मॉडल की शुरुआती कीमत रु 9.99 लाख है जो रु 11.49 लाख तक जाती है. आकर्षक डिज़ाइन वाली इस SUV को बीएस6 पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों में पेश किया गया है और नया मॉडल 5 वेरिएंट्स - एंबिएंट, ट्रेंड, टाइटेनियम, टाइटेनियम प्लस और स्पोर्ट्य में उपलब्ध है.

    ford ecosport sडीजल इंजन के साथ सनरूफ वाले मॉडल की शुरुआती कीमत रु 9.99 लाख है

    फोर्ड इंडिया ने 2021 एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है और SUV समान 1.5-लीटर के तीन-सिलेंडर वाले टीआईवीसीटी पेट्रोल इंजन के साथ आती है जो 120 बीएचपी ताकत और 149 एनएम पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है. कार का पेट्रोल इंजन 17 किमी/लीटर का माइलेज देता है. फोर्ड एकोस्पोर्ट के साथ 1.5-लीटर डीजल इंजन भी दिया जा रहा है जो 99 बीएचपी पावर और 215 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है और इसका माइलेज 23 किमी/लीटर है. कंपनी ने इन दोनों इंजन के साथ सामान्य तौर पर 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया है, वहीं पेट्रोल मॉडल में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी मिला है.

    ये भी पढ़ें : BS6 फोर्स गुरखा ऑफ-रोडर SUV लॉन्च से पहले फिर नज़र आई, जल्द होगी पेश

    ford ecosport s SUV को बीएस6 पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों में पेश किया गया है

    नई फोर्ड एकोस्पोर्ट में ऑटोमैटिक एचआईडी हैडलैंप्स के साथ एलईडी डीआरएल, इलेक्ट्रोक्रोमिक मिरर्स, रेन सेंसिंग वाइपर्स, पुश-बटन स्टार्ट, टॉप मॉडल में 6 एयरबैग्स, 9-इंच टचस्क्रीन के साथ्ज्ञ ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ नेविगेशन और एसवायएनसी3 इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे कई और फीचर्स दिए गए हैं. कंपनी ने सबकॉम्पैक्ट SUV के सभी वेरिएंट्स के साथ जाना-माना कनेक्टिविटी सिस्टम फोर्डपास दिया है. फैक्ट्री फिट क्लाउड-कनेक्टेड डिवाइस के साथ फोर्डपास की मदद से कार मालिक SUV को चालू करने, बंद करने, लॉक और अनलॉक करने का काम कर सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें