लॉगिन

हार्ली-डेविडसन पैन अमेरिका 1250 की बुकिंग भारत में फिर शुरू हुई

हार्ली-डेविडसन का कामकाज अब हीरो मोटोकॉर्प देख रही है, फिर भी पैन अमेरिका 1250 के लिए अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिली है. जानें कितनी दमदार है बाइक?
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हार्ली-डेविडसन इंडिया ने नई पैन अमेरिका 1250 के दूसरे जत्थे की बुकिंग भारत में शुरू कर दी है. मोटरसाइकिल का पहला जत्था भारत में कुछ समय पहले लाया गया था जो हाथों-हाथ बिक गया. हालांकि कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी कि पहले जत्थे में कितनी मोटरसाइकिल देश में लाई गई थीं. हार्ली-डेविडसन का कामकाज अब हीरो मोटोकॉर्प देख रही है, फिर भी पैन अमेरिका 1250 के लिए अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिली है. पैन अमेरिका 1250 स्पेशल को सेमी-ऐक्टिव सस्पेंशन के साथ व्हीकल लोड कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, अडेप्टिव राइड हाइट और ट्यूबलेस स्पोक्ड व्हील्स दिए गए हैं. बाइक की शुरुआती कीमत रु 16.90 लाख है.

    mpn3h6o8बाइक की शुरुआती कीमत रु 16.90 लाख है

    बाइक के साथ 1,252 सीसी का रेवोल्यूशन मैक्स लिक्विड-कूल्ड वी-ट्विन इंजन मिला है जो 9000 आरपीएम पर 150 बीएचपी ताकत और 6750 आरपीएम पर 127 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. फीचर्स की बात करें तो पैन अमेरिका 1250 स्पेशल के साथ व्हीकल लोड कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, स्टैंडर्ड सेंटर स्टैंड, अडजस्टेबल रियर ब्रेक पैडल, हीटेड हैंड ग्रिप्स, स्टीयरिंग डैंपर, अडेप्टिव राइड हाइट और ट्यूबलेस स्पोक्ड व्हील्स दिए गए हैं.

    uhc2b7kgपैन अमेरिका 1250 के बेस मॉडल के साथ 5 राइड मोड्स दिए गए हैं

    हार्ली-डेविडसन पैन अमेरिका 1250 और पैन अमेरिका 1250 स्पेशल दोनों के साथ कॉर्नरिंग ऑप्टिमाइज़्ड तकनीक दी गई है जो ट्रैक्शन के साथ हिसाब से ऐक्सेलरेटर बढ़ाने, कम करने और ब्रेकिंग के समय बाइक के प्रदर्शन को एक जैसा या कहें तो बराबर बनाए रखेगी. कॉर्नरिंग एबीएस, कॉर्नरिंग ऐनहेंस्ड इलेक्ट्रॉनिक लिंक्ड ब्रेकिंग, कॉर्नरिंग ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, कॉर्नरिंग ड्रैग टॉर्क स्लिप कंट्रोल सिस्टम और हिल होल्ड कंट्रोल जैसे फीचर्स पैन अमेरिका 1250 में बेहतर कंट्रोल के लिए दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में किया हार्ली-डेविडसन के बिक्री, सर्विस नेटवर्क का विस्तार

    पैन अमेरिका 1250 के बेस मॉडल के साथ 5 राइड मोड्स दिए गए हैं जिनमें से चार प्री-प्रोग्राम्ड हैं और एक को कस्टमाइज़ किया जा सकता है. प्री-प्रोग्राम मोड्स में रोड, स्पोर्ट, रेन और ऑफ-रोड के साथ ऑफ-रोड प्लस शामिल हैं. पैन अमेरिका 1250 स्पेशल कि साथ अलग से दो राइडिंग मोड्स दिए गए हैं जिन्हें राइडर द्वारा पूरी तरह बदला जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    हार्ले-डेविडसन पैन अमेरिका 1250 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय हार्ले-डेविडसन मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें