लॉगिन

2021 हीरो डेस्टिनी 125 प्लैटिनम एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 72,050

हीरो ने डेस्टिनी 125 प्लैटिनम एडिशन में नया LED गाइड लैंप, प्रिमियम बैजिंग, शीट मैटल बॉडी के साथ ताज़ा लुक के लिए नई ब्लैक और क्रोम थीम दी है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 23, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में डेस्टिनी 125 का नया प्लैटिनम एडिशन लॉन्च किया है. हीरो डेस्टिनी 125 प्लैटिनम के साथ नई डिज़ाइन और नए फीचर्स दिए गए हैं जिनकी वजह है स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत रु 72,050 हो गई है. हीरो मोटोकॉर्प ने डेस्टिनी 125 के प्लैटिनम एडिशन में नया LED गाइड लैंप, प्रिमियम बैजिंग, शीट मैटल बॉडी के साथ ताज़ा लुक देने के लिए नई ब्लैक और क्रोम थीम दी है. कंपनी ने स्कूटर में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया है और इसके साथ पहले जैसा 125cc, फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन दिया गया है. यह इंजन 7,000 rpm पर 9 bhp और 5,500 rpm पर 10.4 Nm पीक टॉर्क बनाता है.

    74d5ir78कंपनी ने स्कूटर में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया है

    इस लॉन्च पर हीरो मोटोकॉर्प की स्ट्रेटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के हेड, मालो ला मेसों ने कहा कि, "डेस्टिनी 125 कंपनी के लिए 125 सीसी सेगमेंट की मुख्य खिलाड़ी है और लॉन्च के बाद से ही ग्राहकों द्वारा काफी पसंद की जाती रही है. नए प्लैटिनम एडिशन के साथ हमने डेस्टिनी पोर्टफोलियो में एक दमदार विकल्प जोड़ा है. प्लेज़र प्लर के प्लैटिनम एडिशन को मिली बेहतरीन प्रतिक्रिया को देखते हमें यह विश्वास है कि डेस्टिनी 125 प्लैटिनम एडिशन को भी उतना ही प्यार मिलेगा."

    ये भी पढ़ें : carandbike Awards 2021: पवन मुंजाल को दी विज़नियर अवार्ड से सम्मानित किया गया

    डेस्टिनी 125 प्लैटिनम के साथ हीरो की आई3एस तकनीक दी गई है जिससे इंधन बचता है और स्कूटर के साथ पार्ट डिजिटल, पार्ट ऐनेलॉग स्पीडोमीटर कंसोल दिया गया है. इसके अलावा नए स्पेशल एडिशन को राइड स्टैंड इंडिकेटर और सर्विस ड्यू रिमाइंडर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. प्लैटिनम वेरिएंट में क्रोम हैंडलबार और क्रोम मिरर्स दिए गए हैं जिससे इसे रेट्रो लुक मिल सके. स्कूटर के ड्रम ब्रेक शीट मैटल व्हील वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत रु 66,960 है, वहीं इसके ड्रम ब्रेक अलॉय व्हील वेरिएंट की कीमत रु 70,450 है. इसके अलावा हीरो डेस्टिनी 125 100 मिलियन एडिशन की एक्सशोरूम कीमत रु 72,250 है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय हीरो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें