carandbike logo

2021 होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट का उत्पादन देश में शुरू, 18 अगस्त को लॉन्च होगी कार

नई अमेज़ का उत्पादन कंपनी के राजस्थान के टपुकरा प्लांट में किया जा रहा है, इसके अलावा होंडा ने कहा है देश की डीलरशिप के लिए कार रवाना की जाने लगी है.

नई अमेज़ का उत्पादन कंपनी के राजस्थान के टपुकरा प्लांट में किया जा रहा है expand फोटो देखें
नई अमेज़ का उत्पादन कंपनी के राजस्थान के टपुकरा प्लांट में किया जा रहा है

होंडा कार्स इंडिया 18 अगस्त 2021 को नई अमेज़ फेसलिफ्ट देश में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है और अब कंपनी ने नई कार का उत्पादन शुरू कर दिया है. नई कार के लिए कंपनी ने आधिकारिक रूप से 21,000 रुपए टोकन के साथ प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. नई अमेज़ का उत्पादन कंपनी के राजस्थान के टपुकरा प्लांट में किया जा रहा है, इसके अलावा होंडा ने कहा है कि देशभर की डीलरशिप के लिए कार रवाना की जाने लगी है. ग्राहक घर बैठे आराम पूर्वक 5,000 रुपए टोकन के साथ ऑनलाइन भी नई सबकॉम्पैक्ट सेडान बुक कर सकते हैं, इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर होंडा फ्रॉम होम प्लैटफॉर्म पर जाना होगा.

vb082uccकंपनी ने आधिकारिक रूप से 21,000 रुपए टोकन के साथ प्री-बुकिंग शुरू कर दी है

होंडा ने कार की झलक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बुकिंग की जानकारी देते हुए लिखा है, अब शान से चलिए ज़िंदगी के हर रास्ते पर, नई शानदार अमेज़ के साथ. होंडा कार्स इंडिया ने नई होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट की झलक में कार को कई सारे बदलाव मिलने का वादा किया है जिनमें बदली हुई ग्रिल, बदले हुए हैडलैंप के साथ प्रोजैक्टर लेंस और एलईडी डीआरएल, और नए सी-आकार के सिग्नेचर पैटर्न टेललाइट्स शामिल हैं. होंडा ने कार के केबिन में पहले से ज़्यादा फीचर्स और नयापन देने का वादा किया है जिसमें नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे कई फीचर्स शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें : होंडा की सभी कारों पर अगस्त 2021 में मिला ₹ 57,000 से ज़्यादा तक का फायदा

नई होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट के साथ पहले जैसे 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीज़ल इंजन विकल्प मिलेंगे. कार का आई-वीटैक पेट्रोल इंजन 89 बीएचपी ताकत के साथ 110 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है, वहीं इसका आई-डीटैक डीज़ल इंजन 99 बीएचपी ताकत के साथ 200 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इन दोनों इंजन को समान मैन्युअल और सीवीटी ट्रांसमिशन विकल्पों से लैस किया गया है. कंपनी लॉन्च के समय कार की बाकी जानकारी उपलबध कराएगी. बता दें कि सीवीटी गियरबॉक्स के साथ कार के डीज़ल इंजन की ताकत 79 बीएचपी और 169 एनएम हो जाती है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.