carandbike logo

2021 इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस की आधिकारिक झलक दिखाई गई, जल्द होगा लॉन्च

language dropdown

2021 इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस पिकअप एसयूवी के बीएस 6 मॉडल को ऑनलाइन दिखाया गया है जो इस बात का संकेत है इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

2021 इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस का डिज़ाइन और स्टाइल पहले जैसा ही रहने की उम्मीद है. expand फोटो देखें
2021 इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस का डिज़ाइन और स्टाइल पहले जैसा ही रहने की उम्मीद है.

इसुज़ु मोटर्स ने आधिकारिक तौर पर भारतीय बाज़ार में अपनी शुरुआत से पहले 2021 बीएस 6 डी-मैक्स वी-क्रॉस की झलक दिखाई है. कार निर्माता ने अपनी वेबसाइट के साथ-साथ सोशल मीडिया हैंडल पर भी पिक-अप एसयूवी की एक टीज़र तस्वीर जारी की है, जो इस बात का संकेत है कि इसे बहुत जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है. तस्वीर में नई 2021 डी-मैक्स वी-क्रॉस एसयूवी पिकअप को सामने और साइड से दिखाया गया है. कंपनी ने कड़े BS6 मानदंडों को पूरा करने के लिए अपने बाकी वाहनों को पहले ही अपडेट कर दिया है. आधिकारिक वेबसाइट पर टीज़र तस्वीर में लिखा है, "हमारे पास कुछ शक्तिशाली है जो आपके रास्ते में आ रहा है."

यह भी पढ़ें: इसुज़ु डी-मैक्स रेन्ज की कीमत ₹ 1 लाख बढ़ेगी, 1 अप्रैल से लागू होंगे नए दाम

2021 इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस पिकअप एसयूवी का डिज़ाइन और स्टाइल पहले जैसा ही रहने की उम्मीद है. इसमें टू-पीस क्रोम ग्रिल, प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, एल-आकार की एलईडी डीआरएलएस, फॉग लाइट्स, स्कफ प्लेट्स, कंट्रास्ट रंग के ओआरवीएम, 18-इंच के अलॉय व्हील और वर्टिकल स्टैक्ड टेल लाइट्स जैसे फीचर मिलेंगे. कैबिन में 2021 इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस में एक ऑल-ब्लैक इंटीरियर थीम, सात इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलेगा.

66i3rcro

कार में एक नया बीएस 6 1.9-लीटर डीज़ल इंजन होगा जो पहले लगाए गए 2.5-लीटर इंजन की जगह लेगा.

0 Comments

सुरक्षा के लिए, पिकअप दो एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, ईएससी, रियर पार्किंग सेंसर, सीट-बेल्ट रिमाइंडर्स और स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसी सुविधाओं से लैस होगा. कार में एक नया बीएस 6 1.9-लीटर डीज़ल इंजन होगा जो पहले लगाए गए 2.5-लीटर इंजन की जगह लेगा. यह 350 एनएम और 150 बीएचपी बनाने के लिए तैयार किया गया है और छह-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ काम करेगा.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.