लॉगिन

2021 इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस के वेरिएंट, फीचर्स और रंगों की जानकारी हुई लीक

बाज़ार में लॉन्च से पहले, इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस पिकअप के ब्रोशर की तस्वीरें सामने आई हैं. इसमें फीचर्स और रंगों के अलावा कई तरह की जानकारियां मिली हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इसुज़ु मोटर्स बहुत जल्द भारतीय बाजार में बीएस 6 डी-मैक्स वी-क्रॉस लॉन्च करने के लिए तैयार है. उससे पहले, पिकअप एसयूवी के ब्रोशर की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं जिसमें कार के फीचर्स और रंग समेत कई तरह की जानकारी है. इस महीने की शुरुआत में, कंपनी ने नई वी-क्रॉस की एक झलक वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल पर दिखाई थी, जिसमें कहा गया था कि कार का लॉन्च करीब ही है. लीक हए ब्रोशर के अनुसार, इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस दो वेरिएंट - 2WD Z और 4WD Z प्रेस्टीज में आएगी. 5-सीटर एसयूवी पिकअप सात रंगों- कॉस्मिक ब्लैक, स्प्लैश व्हाइट, टाइटेनियम सिल्वर, सिल्की व्हाइट पर्ल, स्पाइनल रेड, सैफायर ब्लू और गैलेंटा ग्रे में पेश की जाएगी.

    uq0j4f8

    पिकअप एसयूवी के ब्रोशर की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं जिसमें कार के फीचर्स की जानकारी है.


    ब्रोशर से यह भी पता चलता है कि 2021 इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस बीएस 6 में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ एलईडी डीआरएल, एलईडी टेल लाइट्स, फॉग लैंप्स, रूफ रेल्स और 18-इंच के अलॉय व्हील मिलेंगे. फीचर्स के मामले में कार को 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, 8-स्पीकर, रियर पार्किंग सेंसर, रियर पार्किंग कैमरा, ऑटो क्रूज़ और इलैक्ट्रिकली एडजस्टेबल फ्रंट ड्राइवर सीट मिलेंगी.

    यह भी पढ़ें: 2021 इसुज़ु डी-मैक्स हाय-लैंडर पिक-अप डीलरशिप पर दिखाई दिया

    सुरक्षा के लिए पिकअप में 6-एयरबैग, EBD के साथ ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, ब्रेक ओवरराइड सिस्टम, हिल स्टार्ट असिस्ट, हिल डिसेंट कंट्रोल और बहुत कुछ मिलेगा. कार में 1.9-लीटर, 4-सिलिंडर, डीज़ल इंजन होगा, जो 360 एनएम और 160 बीएचपी बनाता है और इसे 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है. पिकअप को 2-वहील ड्राइव और 4-वहील ड्राइव दोनों विकल्पों में पेश किया जाएगा. नया इंजन 2.5-लीटर यूनिट की जगह लेगा, जो पिछले मॉडल में लगा था.

    सूत्र

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें