लॉगिन

2021 जगुआर एफ-पेस फेसलिफ्ट की बुकिंग भारत में खुली, मई से शुरू होगी डिलीवरी

2021 जगुआर एफ-पेस कई बदलावों के साथ आई है जिसमें नया स्टाइल, ताज़ा इंटीरियर और कनेक्टेड कार तकनीक शामिल है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 6, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जगुआर लैंड रोवर (JLR) ने आधिकारिक तौर पर भारत में 2021 एफ-पेस फेसलिफ्ट के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. एसयूवी, जिसने सितंबर 2020 में अपनी वैश्विक शुरुआत की थी, कई बदलावों के साथ आई है जिसमें नया स्टाइल, ताज़ा इंटीरियर और कनेक्टेड कार तकनीक शामिल है. इसके अलावा, JLR इंडिया नई SUV के साथ अपनी नई पीढ़ी का 2.0-लीटर Ingenium डीज़ल इंजन भी पेश कर रही है. भारत में, नई जगुआर एफ-पेस को सबसे महंगे आर-डायनामिक एस ट्रिम में भी पेश किया जाएगा जिसके साथ दोनों पेट्रोल और डीज़ल इंजन के विकल्प होंगे. कार की डिलीवरी 2021 मई से शुरू होगी.

    8300oha8

    जगुआर दो डुअल-टोन इंटीरियर ट्रिम विकल्प पेश कर रहा है - मार्स रेड और सिएना टैन.  

    2021 एफ-पेस में एक नई ग्रिल, नए क्लस्टर पैटर्न के साथ एलईडी हेडलाइट्स और बड़े इंटेक के साथ एक नया अगला बम्पर शामिल है. एसयूवी में अलॉय व्हील का एक नया सेट, ताज़ा एलईडी टेल लाइट्स और एक नया रियर बम्पर भी मिलेगा. कार के कैबिन में एक नई डिज़ाइन का डैशबोर्ड शामिल है जिसमें नई पीढ़ी के पीवी प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एक बड़ा डिस्प्ले है जो कनेक्टेड कार तकनीक के साथ आया है.

    यह भी पढ़ें: जगुआर I-Pace इलेक्ट्रिक SUV भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 1.05 करोड़

    ltfdik6o

    भारत में कार को सबसे महंगे आर-डायनामिक एस ट्रिम में भी पेश किया जाएगा.  

    SUV में एक नया 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक रोटरी डायल की जगह एक छोटा शिफ्ट लीवर और आई-पेस के जैसे टच-सेंसिटिव बटन के साथ नई स्टीयरिंग भी है. जगुआर दो डुअल-टोन इंटीरियर ट्रिम विकल्प पेश कर रहा है - मार्स रेड और सिएना टैन. साथ ही कार में एक 14-स्पीकर मेरिडियन साउंड सिस्टम भी है. नया 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीज़ल इंजन 243 बीएचपी बनाता है, जबकि 3.0-लीटर, छह-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल यूनिट 330 बीएचपी बनाता है. आर-डायनामिक एस ट्रिम को इसी इंजन से 390 बीएचपी निकालने के लिए ट्यून किया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें