भारत में नई बाइक और कारें

2021 जैगुआर एफ-पेस दिखाई गई, मिलेगा नया माइल्ड-हाइब्रिड इंजन

language dropdown

जैगुआर ने मॉडल साल 2021 के लिए F-pace को अपडेट किया है, फीचर्स और इंजन के मामले में कार काफी बदल गई है.

expand फोटो देखें
कार को नई एलईडी हेडलाइट्स और गहरे पियानो काले रंग की ग्रिल दी गई है.

जैगुआर ने मॉडल वर्ष 2021 की एफ-पेस को दिखा दिया है और कार में कई बड़े बदलाव किए हैं. ख़ासतार से फीचर्स और इंजन के मामले में कार पहले से काफी बदल गई क्योंकि इसे अब एक माइल्ड-हाइब्रिड वेरिएंट मिला है. एसयूवी को चार ट्रिम - 250, 250 एस, एस 340 और आर-डायनेमिक एस 400 में पेश किया गया है. 250 वेरिएंट एक नए 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर टर्बो-चार्ज इंजन पर चलती है, जो 243 बीएचपी ताकत देता है, जबकि एस 340 में एक नया 3.0-लीटर, छह-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड इंजन है जिसमें माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम 330 बीएचपी बनाता है. आर-डायनामिक एस में यही इंजन 390 बीएचपी बनाता है. सभी इंजन मानक के रूप में आठ-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आते हैं और F-Pace में ऑल-व्हील-ड्राइव (AWD) सिस्टम, ड्राइव मोड्स जैसे स्टैण्डर्ड फीचर मिलते हैं.

ltfdik6o

कैबिन काफी बदल गया है जिसमें नई टच-स्क्रीन शामिल है

कैबिन में 12.3 इंच के डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ एक बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलता है. जैगुआर का नया Pivi Pro सॉफ्टवेयर भी यहां दिया गया है. केबिन में सॉफ्ट-टच सामान का इस्तेमाल हुआ है जो इसे थोड़ा और आरामदायक बनाता है. पॉप-अप ट्रांसमिशन शिफ्टर को एक छोटे लीवर के साथ बदल दिया गया है जो ड्राइव मोड लीवर के बगल में दिया गया है. कार में आई-पेस से ली गई टच-सेंसिटिव बटन और थ्री-स्पोक डिज़ाइन के वाली नई स्टीयरिंग भी है. इसके अलावा कार दस-रंग की एंबियंट लाइटिंग, कीलेस एंट्री और 14-स्पीकर मेरिडियन साउंड सिस्टम से लैस होगी.

यह भी पढ़ें: 2021 लैंड रोवर डिफेंडर को मिला नया एक्स-डायनामिक वेरिएंट

eh8pom38

3.0-लीटर, छह-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड इंजन का माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम 330 बीएचपी बनाता है.

0 Comments

हालांकि बाहर से मामूली बदलाव ही देखने को मिले हैं. 2021 जैगुआर एफ-पेस को नए एलईडी हेडलाइट्स के साथ बदला हुआ बोनट मिला है. गहरे पियानो काले रंग की ग्रिल भी नई है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.