लॉगिन

2021 जगुआर XF लग्ज़री सेडान भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 71.60 लाख

सेडान का फेसलिफ्ट मॉडल दो ट्रिम में पेश किया गया है जिसमें आर-डायनामिक एस के पेट्रोल और डीज़ल वेरिएंट्स शामिल हैं. जानें कितनी बदली नई जगुआर XF?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स के मालिकाना हक वाली जगुआर ने भारत में 2021 मॉडल XF लग्ज़री सेडान लॉन्च कर दी है. इस कार फेसलिफ्ट मॉडल के रूप में लाया गया है और 2021 XF की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 71.60 लाख है जो टॉप मॉडल के लिए रु 76 लाख तक जाती है. कार का फेसलिफ्ट मॉडल दो ट्रिम में पेश किया गया है जिसमें आर-डायनामिक एस के पेट्रोल और डीज़ल वेरिएंट्स शामिल हैं. 2021 जगुआर XF का भारतीय बाज़ार में मुकाबला बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज़, मर्सिडीज़-बेंज़ ई-क्लास, ऑडी ए6 और हालिया लॉन्च वॉल्वो एस90 से होगा.

    h3f09vugसिर्फ 6.5 सेकंड में यह कार 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है

    जगुआर इंडिया ने नई XF फेसलिफ्ट में कुछ बड़े बदलाव किए हैं जिनमें चौड़ी और दमदार ग्रिल के साथ क्रोम फिनिश, जे आकार के एलईडी हैडलैंप्स, अगले बंपर पर बड़े एयर इन्लेट्स आदि शामिल हैं. इसके अलावा कंपनी ने कार को अलॉय व्हील्स और पतले टेललैंप्स दिए हैं जो दूसरी किस्म के हैं. 2021 जगुआर XF के साथ 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 247 बीएचपी ताकत और 365 एनएम पीक टॉर्क बनाता है और सिर्फ 6.5 सेकंड में यह कार 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है, वहीं इसकी अधिकतम रफ्तार 250 किमी/घंटा है.

    qgal91c8कंपनी ने कार को अलॉय व्हील्स और पतले टेललैंप्स दिए हैं जो दूसरी किस्म के हैं

    जगुआर ने बीएस6 डीज़ल इंजन के साथ भी इस कार को पेश किया है जिसे अप्रैल 2020 में बंद कर दिया गया था. इसके साथ लगा इंजन 201 बीएचपी ताकत और 430 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है. कंपनी का दावा है कि 7.6 सेकंड में यह 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पर पहुंच जाती है, वहीं इसकी टॉप स्पीड 235 किमी/घंटा बताई गई है. कार के केबिन में 11.4-इंच पिवी प्रो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी दी गई है. इसके अलावा गियर नॉब पर लैदर कवर मिला है जो सिग्नेचर क्रिकेट बॉल जैसी तुरपाई के साथ आता है. फीचर्स की बात करें तो यहां स्टीयरिंग व्हील, डिलिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, वायलेस चार्जिंग पैड, पीएम2.5 एयर प्यूरिफायर, 10 रंगों वाली इंबिएंट लाइटिंग, हीटेड और कूल्ड अगली सीट्स और हेड्स-अप डिस्प्ले मिले हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय जगुआर मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें