carandbike logo

2021 जीप कम्पस फेसलिफ्ट की आधिकारिक तौर पर झलक दिखाई गई

language dropdown

जीप इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर एक नए हरे रंग में 2021 कम्पस को दिखाया गया है.

कार को देश में 7 जनवरी 2021 को लॉन्च किया जाएगा. expand फोटो देखें
कार को देश में 7 जनवरी 2021 को लॉन्च किया जाएगा.

2021 जीप कंपस को अगले महीने देश में दिखाया जाएगा. अमेरिकी एसयूवी निर्माता 7 जनवरी 2021 को देश में कम्पस के एक नए मॉडल का खुलासा करेगी. इस फेसलिफ्ट मॉडल को पिछले महीने चीन में 2020 के गुआंगज़ौ ऑटो शो में दुनिया में पहली बार दिखाया गया था और अब यह हमारे तटों पर आने के लिए तैयार है. कंपनी ने नई 2021 कम्पस को अपनी भारत आधिकारिक वेबसाइट पर एक नए हरे रंग में दिखाया है. उम्मीद है कि बहुत जल्द ही जीप नई कम्पास के लिए प्री-बुकिंग शुरू करेगी.

curpn8kg

कार के इंजन पहले जैसे ही रहने की उम्मीद है.

2021 जीप कम्पस में LED DRLs के साथ नई पतली LED हेडलैंप के अलावा सात-स्लैट हनीकॉम्ब मेश ग्रिल, बड़ा बम्पर, नकली स्किड प्लेट, बड़ा एयर डैम, नई फॉग लैंप, नए 5-स्पोक एलॉय व्हील और नई टेललैंप्स दी गई हैं. कैबिन थोड़ा बदला गया है जहां नया डैशबोर्ड डिजाइन और लेदर अपहोल्स्ट्री होगा. कार में एक 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा जो एंड्रॉइड ऑटो, एप्पल कारप्ले और वॉयस कंट्रोल के सात आएगा. साथ ही SUV में नया 3-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, हवादार अगली सीटें, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जिंग, ऑटो एसी, 360-डिग्री पार्किंग कैमरा और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिलेगा.

यह भी पढ़ें: 2021 जीप कम्पस फेसलिफ्ट SUV से हटा पर्दा, जानें भारत में कब होगी लॉन्च

979oqql8

फेसलिफ्ट मॉडल को पिछले महीने चीन में 2020 के गुआंगज़ौ ऑटो शो में दुनिया में पहली बार दिखाया गया था.

0 Comments

इसे महाराष्ट्र में फिएट क्रिसलर ऑटोमोबाइल्स (एफसीए) के रंजनगांव प्लांट में तैयार किया जाएगा. कंपनी एसयूवी के 7-सीटर वेरिएंट पर भी काम कर रही है, जो कथित तौर पर कंपस के प्लेटफॉर्म और पावरट्रेन विकल्पों को साझा करेगी. कार के इंजन पहले जैसे ही रहने की उम्मीद है. इसको पेट्रोल और डीज़ल दोनो इंजन के साथ पेश किया जाएगा.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.