लॉगिन

2021 जीप कम्पस फेसलिफ्ट को बिना ढके हुए देखा गया, हुआ कैबिन का ख़ुलासा

जीप कम्पस फेसलिफ्ट की नई जासूसी तस्वीरें इसके नए रंग को दिखाती हैं और हमें आने वाली एसयूवी के केबिन की भी एक झलक देती हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 31, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जल्द आने वाली 2021 जीप कम्पस फेसलिफ्ट को फिर से देखा गया है, और एसयूवी किसी तरह ढकी हुई नही है और इसका नया डार्क बोतल हरा रंग साफ देखा जा सकता है. यह वही शेड है जो 2021 कम्पस एसयूवी के लिए हाल ही में जारी किए गए टीज़र में सामने आया था, जिसे 7 जनवरी, 2021 को लॉन्च किया जाना है. नई जासूसी तस्वीरें हमें आने वाली एसयूवी के केबिन की भी एक झलक देती हैं, जिसको देखकर लगता है कि इसे कई तरह से बदला गया है.

    dbu18sgs

    डैशबोर्ड को पूरी तरह से नया रूप दिया गया है और कार में एक नया लंबा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है.

    जासूसी तस्वीरों में भारत की लिए बनी जीप कम्पस का यह फेसलिफ्ट नवंबर में 2020 के गुआंगज़ौ ऑटो शो दिखाई गई कार के जैसा ही दिखता है. इसमें काले और भूरे रंग के साथ एक नया दो टोन इंटीरियर दिख रहा है. डैशबोर्ड को भी पूरी तरह से नया रूप दिया गया है और इसे अब सिलाई के साथ नरम स्पर्श वाले चमड़े में लपेटा गया है. कार में एक नया लंबा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है और नीचे एक मोटे क्रोम इंसर्ट के साथ नए ऐसी वेंट भी दिखते हैं. कार में एक नया स्टीयरिंग व्हील भी है और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को भी बदला गया है.

    यह भी पढ़ें: 2021 जीप कम्पस फेसलिफ्ट की आधिकारिक तौर पर झलक दिखाई गई

    epnssf2

    2021 जीप कंपास में पहले जैसे इंजन ही दिए जाने की उम्मीद है

    बाहर से देखें तो बदली हुई फ्रंट ग्रिल, नई फुल-एलईडी हेडलैंप, नए एलॉय व्हील और नए एलईडी टेललैंप देखे जा सकते हैं. SUV में नए अगले और पिछले बंपर भी हैं. 2021 जीप कंपास में पहले जैसे इंजन ही दिए जाने की उम्मीद है, यानि 1.4-लीटर पेट्रोल और 2.0-लीटर डीजल. यहां मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनो गियरबॉक्स मिलेंगे.

    सूत्र: Shifting-Gears

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें