भारत में नई बाइक और कारें

2021 कावासाकी निन्जा ZX-10R से हटा पर्दा, 2021 की पहली तिमाही में लॉन्च

कावासाकी ने 2021 निन्जा ZX-10R से पर्दा हटा लिया है जिसे भारी तादाद में बदलावों के साथ पेश किया गया है. जानें पुराने मॉडल के मुकाबले कितनी बदली?

मौजूदा मॉडल के मुकाबले नया मॉडल ज़्यादा आकर्षक अंदाज़ में आएगा expand फोटो देखें
मौजूदा मॉडल के मुकाबले नया मॉडल ज़्यादा आकर्षक अंदाज़ में आएगा

कावासाकी ने 2021 मॉडल निन्जा ZX-10R से पर्दा हटा लिया है जिसे भारी तादाद में बदलावों के साथ पेश किया गया है. 2021 ZX-10R पूरी तरह नई मोटरसाइकिल नहीं है, बल्कि इसे बड़े बदलावों के साथ 2021 मॉडल के लिए पेश किया जाएगा. नए मॉडल में मिला विंडस्क्रीन बड़े आकार का है जो इसे चलाने वाले को सहूलियत देता है. कंपनी ने बाइक की स्टाइल और डिज़ाइन में भी बड़े बदलाव किए हैं और अब मौजूदा मॉडल के मुकाबले नया मॉडल ज़्यादा आकर्षक अंदाज़ में आएगा. नई निन्जा ZX-10R के साथ एलईडी हैडलाइट दिया गया है जिसने हेलोजन हैडलैंप की जगह ली है. कंपनी ने बदलावों में बाइक की राइडिंग पोजिशन को भी बदल दिया है.

18lbq0ag
नई निन्जा ZX-10R के साथ एलईडी हैडलाइट दिया गया है

निन्जा ZX-10R के अगले हिस्से में नए टीएफटी डैश के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, चार राइडिंग मोड्स, इलेक्ट्रॉनिक क्रूज़ कंट्रोल और हीटेड ग्रिप जैसे रोड राइडर फीचर दिए गए हैं. बाइक के साथ चार मैन्युअल मोड्स और इनर्शियल मेजरमेंट यूनिट दी गई है जो पांच लेवल ट्रैक्शन कंट्रोल तक ताकत पहुंचाता है. बाकी फीचर्स में लॉन्च कंट्रोल, कॉर्नरिंग एबीएस और इंजन ब्रेक कंट्रोल शामिल हैं. निन्जा ZX-10R के साथ कावासाकी इंडिया ने पहली बार क्रूज़ कंट्रोल दिया है.

ये भी पढ़े : कावासाकी W175 बाइक टेस्टिंग के वक्त भारत में दिखी, जानें अनुमानित कीमत

0ub87nj
कावासाकी निन्जा ZX-10R में 998 सीसी इनलाइन-फोर इंजन दिया गया है

ये भी पढ़े : कावासाकी एक बार फिर से लेकर आ रही है मेग्यूरो ब्रांड की नई बाइक

0 Comments

कावासाकी निन्जा ZX-10R के साथ पहले जैसा 998 सीसी इनलाइन-फोर इंजन दिया गया है जो 200 बीएचपी और 114.9 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है. इस इंजन में किए गए बदलावों में नया ऑयल कूलर, इलेक्ट्रॉनिक थ्रॉटल वाल्व, एग्ज़्हॉस्ट सिस्टम और ट्रांसमिशन गियर का अनुपात शामिल है. कंपनी का कहना है कि नई तकनीक से इंजन पहले से अधिक आधुनिक हो गया है. टाइटेनियम इंटेक और एग्ज़्हॉस्ट वाल्व इंजन के अंदर लगाए गए हैं, वहीं हल्का क्रैंकशाफ्ट इसे आसानी से घुमाता है और ऑफसेट सिलेंडर साइड लोड से कम होने वाले पावर को घटाता है. मौजूदा निन्जा ZX-10R की भारत में एक्सशोरूम कीमत रु 13.99 लाख है.

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Research on कावासाकीनिंजा ज़ेडएक्स-10आर

कावासाकीनिंजा ज़ेडएक्स-10आर
Ex-Showroom Price
₹ 13.99 लाख
emi स्टार्टस
46,13311.5% / 3 yrs
Sports
Petrol
15 Kmpl
  • Engine
    Engine
  • New Frame Lighter Handling Chassis
    New Frame Lighter Handling Chassis
  • Steering
    Steering
  • Abs
    Abs
  • Traction Control
    Traction Control