लॉगिन

रूफ बॉक्स के साथ 2021 किआ कार्निवल हाई-लिमोसीन वेरिएंट का ख़ुलासा हुआ

किआ मोटर्स ने आधिकारिक तौर पर कार्निवल के ज़्यादा प्रीमियम हाई-लिमोसिन वेरिएंट का खुलासा दक्षिण कोरिया में किया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 16, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    किआ मोटर्स ने इस साल की शुरुआत में अगली पीढ़ी की कार्निवल एमपीवी का खुलासा किया था, और अब कार निर्माता ने दक्षिण कोरियाई बाज़ार में एमपीवी के एक और प्रीमियम वेरिएंट का खुलासा किया है. ज़्यादा लग्ज़री वाले कार्निवल के इस वेरिएंट को हाई-लिमोसिन कहा गया है और यह सात-सीटों और नौ-सीटों के मॉडल में आता है. 2021 किआ कार्निवल हाई-लिमोसिन की छत पर एक बक्सा भी है, जो एमपीवी का मुख्य आकर्षण है. हाई-लिमोसिन वैरिएंट की अगले साल तक अंतरराष्ट्रीय स्तर बिक्री पर जाने की संभावना है.

    68alg08g

    किआ कार्निवल हाय-लिमोसिन के केबिन में कई नए पीचर दिए गए हैं.

    नियमित मॉडल से तुलना करें तो हाई-लिमोसिन वेरिएंट कुछ अलग दिखता है. यहां रोम्बस-आकार की क्रोम पैटर्न ग्रिल के अलावा एलईडी डीआरएल के साथ बदली हुई एलईडी हेडलाइट्स, नए बम्पर, सिल्वर स्किड प्लेट्स, साइड-स्टेप, रूफ बॉक्स पर पिछली ब्रेक लाइट, शार्क फिन एंटिना और एलईडी टेल लाइट्स दी गई हैं. कंपनी ने कार को अलग करने के लिए एक 'हाय-लिमोसिन' बैज भी दिया है. एमपीवी की लंबाई 5200 मिमी, चौड़ाई 1995 मिमी और ऊंचाई 2045 मिमी है. लंबाई और ऊंचाई 45 मिमी और 305 मिमी बढ़ गई हैं. हालांकि, एमपीवी का 3090 मिमी व्हीलबेस बरकरार है.

    यह भी पढ़ें: किआ कार्निवल रिव्यूः इस लग्ज़री MPV में है फीचर्स की भरमार

    7e7pn5co

    हाई-लिमोसिन वैरिएंट की अगले साल तक अंतरराष्ट्रीय स्तर बिक्री पर जाने की संभावना है.

    किआ कार्निवल हाय-लिमोसिन के केबिन में कई नए पीचर दिए गए हैं, और यह पहले से कहीं ज़्यादा शानदार है. यहां का एक बड़ा आकर्षण 21.5 इंच का स्मार्ट मॉनिटर है, जो छत से लटका हुआ है. साथ ही यूएसबी पोर्ट, एचडीएमआई और स्मार्ट डिवाइस मिरर सपोर्ट जैसे कनेक्टिविटी विकल्प भी हैं. इसमें नप्पा लेदर सीट अपहोल्स्ट्री, मुढ़ने वाले लेग रिस्ट के साथ बड़ी लाउंज सीटें, एम्बियंट मूड लाइटिंग, वायरलेस चार्जिंग, एयर प्यूरीफायर और पहली और दूसरी पंक्तियों के लिए हीटेड या कूल्ड कप-होल्डर्स हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें