लॉगिन

2021 किआ सॉनेट और सेल्टॉस को भारत में लॉन्च किया गया

नई किआ सॉनट की कीमतें रु. 6.79 लाख से शुरू होती हैं जबकि 2021 सेल्टॉस एसयूवी की कीमतें रु. 9.95 लाख से शुरू होती हैं. (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम भारत).
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 1, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    किआ इंडिया ने आधिकारिक तौर नई सॉनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी और सेल्टॉस कॉम्पैक्ट एसयूवी की कीमतों की घोषणा की है. नई किआ सॉनेट की कीमतें रु. 6.79 लाख से शुरू होती हैं जबकि 2021 सेल्टोस एसयूवी की कीमतें रु. 9.95 लाख से शुरू होती हैं. (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम भारत). दोनों कारें अब किआ के नए ब्रांड लोगो के साथ आती हैं. सॉनेट और सेल्टॉस में अब कुल मिलाकर 10 और 17 वेरिएंट हैं, जिसमें ऑटोमौटिक वेरिएंट के लिए पैडल शिफ्टर्स शामिल हैं. इसके अलावा, दक्षिण कोरियाई कंपनी ने नई सेल्टॉस पर iMT तकनीक भी पेश की है.

    5snl81g

    दक्षिण कोरियाई कंपनी ने नई सेल्टॉस पर iMT तकनीक भी पेश की है.

    सेल्टॉस एसयूवी का ताज़ा मॉडल अब 17 नए फीचर्स के साथ आया है, जिसमें 'वायरस और बैक्टीरिया' से सुरक्षा के साथ सेगमेंट में पहली बार दिखा स्मार्ट प्योर एयर प्यूरीफायर शामिल है. इसके अलावा कार के मैनुअल ट्रांसमिशन में रिमोट इंजन स्टार्ट, टचस्क्रीन पर वायरलेस फोन प्रोजेक्शन, ओवर द एयर (OTA) मैप अपडेट और UVO कनेक्टेड कार सिस्टम पर अतिरिक्त वॉयस कमांड भी दी गई हैं जिसमें सनरूफ और ड्राइवर विंडो कंट्रोल शामिल है. 2021 सेल्टोस के iMT वेरिएंट में सनरूफ, बेज और ब्लैक कैबिन और ऑटो एयर कंडीशनर मिलता है.

    यह भी पढ़ें: 2022 की शुरुआत में भारत आएगी किआ की नई एसयूवी

    viiu39jg

    दोनो कारों के ऑटोमौटिक वेरिएंट के लिए पैडल शिफ्टर्स भी दिए गए हैं.

    नई किआ सॉनेट को 10 नए फीचर्स के साथ अपडेट किया गया है जिसमें सेगमेंट में पहली बार देखे गए पिछले दरवाज़े पर सनशेड कर्टन्स और सनरूफ के लिए वॉयस कमांड शामिल है. अब कार के निचले वेरिएंट में इलेक्ट्रिक सनरूफ, पुश-बटन स्टार्ट के साथ स्मार्ट चाबी, रिमोट इंजन स्टार्ट, क्रोम डोर हैंडल और सिल्वर व्हील कैप के साथ क्रिस्टल कट अलॉय दिए गए हैं. सुरक्षा के लिए, कंपनी ने इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ब्रेक असिस्ट और हिल असिस्ट कंट्रोल जैसे फीचर्स की पेशकश दोनो कारों के निचले वेरिएंट्स में भी की है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें