carandbike logo

2021 KTM 125 ड्यूक भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 1.50 लाख

language dropdown

KTM इंडिया ने आखिरकार 2021 KTM 125 ड्यूक लॉन्च कर दी है जिसकी भारत में एक्सशोरूम कीमत रु 1.50 लाख रखी गई है. जानें कितनी बदली नई मोटरसाइकिल?

सबसे किफायती इस स्ट्रीटफाइटर को नई ड्यूक डिज़ाइन लैंग्वेज पर बनाया गया है expand फोटो देखें
सबसे किफायती इस स्ट्रीटफाइटर को नई ड्यूक डिज़ाइन लैंग्वेज पर बनाया गया है

KTM इंडिया ने आखिरकार 2021 KTM 125 ड्यूक लॉन्च कर दी है जिसकी भारत में एक्सशोरूम कीमत रु 1.50 लाख रखी गई है. सबसे किफायती इस स्ट्रीटफाइटर को नई ड्यूक डिज़ाइन लैंग्वेज पर बनाया गया है और इसके साथ नई बोल्ट-ऑन सबफ्रेम, 13.5 लीटर का नया स्टील फ्यूल टैंक और एलसीडी स्क्रीन के अलावा बदली हुई सीट्स और अर्गोनॉमिक्स दिए गए हैं. बाइक के अगले और पिछले हिस्से में नए सस्पेंशन सेटअप लगाए गए हैं, वहीं अलॉय व्हील्स, ब्रेक्स और हैंडलबार जैसे पुर्ज़े पुराने मॉडल से लिए गए हैं.

7kmt3b9cबाइक के अगले और पिछले हिस्से में नए सस्पेंशन सेटअप लगाए गए हैं

KTM 125 ड्यूक के साथ पहले जैसा 125 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 14.3 बीएचपी पावर और 12 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. मौजूदा मॉडल से तुलना करें तो नई KTM 125 ड्यूक की कीमत करीब 8,000 रुपए ज़्यादा है और यह दो रंगों - इलेक्ट्रिक ऑरेंज और सेरेमिक व्हाइट में पेश की गई है. 2018 में पहली बार इस बाइक को भारत में लॉन्च किया गया था और तब इसकी एक्सशोरूम कीमत रु 1.18 लाख रखी गई थी.

ये भी पढ़ें : बजाज केटीएम में अपनी हिस्सेदारी मूल कंपनी को देने पर कर रही है विचार

ds9jniesमौजूदा मॉडल से तुलना करें तो नई KTM 125 ड्यूक की कीमत करीब रु 8,000 ज़्यादा है
0 Comments

KTM इंडिया ने नई 125 ड्यूक को अलग तरह की स्टाइल और पैना बॉडीवर्क दिया है. मोटरसाइकिल के अर्गोनॉमिक्स में भी बदलाव हुआ है जिसके चलते अब यह बेहतर राइडिंग पोजिशन के साथ बाइक चलाने वाले और पीछे बैठने वाले के लिए नई सीट्स के साथ आई है. बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है और ब्रेकिंग की बात करें तो इसके अगले पहिए में सिंगल डिस्क के साथ सिंगल-चैनल एबीएस दिया गया है और 2021 मॉडल में भी यह पहले जैसा ही है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Research on केटीएम125 ड्यूक

Be the first one to comment
Thanks for the comments.