लॉगिन

2021 KTM RC 200 के लॉन्च से पहले दिखी मोटरसाइकिल की झलक

2021 केटीएम आरसी 200 की नई जासूसी तस्वीर ऑनलाइन लीक हो गई है. यह इस बात का सुझाव है कि कंपनी ने चाकन में बजाज के प्लांट में मोटरसाइकिल को बनाना शुरू कर दिया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हम पहले से ही जानते हैं कि केटीएम इंडिया मोटरसाइकिलों की नई आरसी रेंज पर काम कर रही है. पहले भी हमने सड़कों पर नई आरसी 200 को परीक्षण करते हुए देखा है. अब 2021 केटीएम आरसी 200 की नई जासूसी तस्वीर ऑनलाइन लीक हो गई है जो यह सुझाव देता है कि कंपनी ने चाकन में बजाज के प्लांट में मोटरसाइकिल को बनाना शुरू कर दिया है. नई पीढ़ी की आरसी 200 की बहुत जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. नई लीक तस्वीर के आधार पर, बाइक के डिज़ाइन और फीचर्स के मामले में कई बदलाव दिख रहे हैं.

    ci7nu4to

    हम पहले भी सड़कों पर नई आरसी 200 को परीक्षण करते हुए देख चुके है.

    जल्द ही लॉन्च होने वाली केटीएम आरसी 200 एक नए हेडलाइट क्लस्टर के साथ आती है जो केटीएम की आरसी 8 सुपरबाइक से प्रेरित है. पुराने मॉडल में ट्विन-बीम प्रोजेक्टर हेडलैंप मिलते हैं जिन्हें पारंपरिक-दिखने वाले हैलोजन हेडलैम्प के साथ बदल दिया गया है. नए मॉडल पर, कंपनी ने शीशों की जगह फेयरिंग पर एलईडी इंडिकेटर्स लगए हैं.

    यह भी पढ़ें: 2021 KTM 125 ड्यूक भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 1.50 लाख

    1tfs6ktc

    बाइक में इंजन पहले जैसी ही रहने की उम्मीद है. 

    वर्तमान मॉडल की तुलना में नई मोटरसाइकिल में बड़े और पतले डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. इसके अलावा, बाइक पर अब ग्राफिक्स और स्टिकर भी बिल्कुल नए हैं. हालांकि, साइड पैनल कुछ हद तक पुराने मॉडल के समान हैं. सामने की ओर बाइक में नई विंडस्क्रीन भी दिखाई देती है, साथ ही पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी नया है, जो केटीएम 390 ड्यूक से प्रतीत है. कंपनी ब्लूटूथ के माध्यम से स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की पेशकश भी कर सकती है. बाइक में इंजन पहले जैसी ही रहने की उम्मीद है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें