लॉगिन

2021 मर्सिडीज़-बेंज़ सी-क्लास की फोटो हुई लीक, कल दुनिया के सामने होगी पेश

2021 सी-क्लास टैस्टिंग के दौरान भारत में कई बार देखी जा चुकी है और दिखने में कार कैसी होगी, इसका अंदाज़ा हमें हो गया है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 22, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बिल्कुल नई मिर्सडीज़-बेंज़ सी-क्लास 23 फरवरी को दुनियाभर के सामने पेश की जाने वाली है और वैश्विक तौर पर पर्दा हटाने से पहले कंपनी ने कार की झलक जारी की है जिसमें 2021 सी-क्लास की रूपरेखा का अंदाज़ा हो गया है. 2021 नई मर्सिडीज़-बेंज़ सी-क्लास टैस्टिंग के दौरान भारत में कई बार देखी जा चुकी है और दिखने में कार कैसी होगी, इसका अंदाज़ा हमें हो गया है. अब दुनिया के सामने आने से ठीक पहले नई कार की साफ-सुथरी फोटो इंटरनेट पर दिखी है और जैसा हम अनुमान लगा रहे थे, कार को बेबी एस-क्लास बोलना बिल्कुल गलत नहीं होगा. नई सी-क्लास की डिज़ाइन ना सिर्फ बाहर से, बल्कि केबिन में भी एस-क्लास से प्रेरित है.

    prfoeg78नई सी-क्लास की डिज़ाइन ना सिर्फ बाहर से, बल्कि केबिन में भी एस-क्लास से प्रेरित है

    कार के चेहरे को ज़्यादा स्पोर्टी और स्टाइलिश बनाने के लिए नई बड़े आकार की रेडिएटर ग्रिल लगाई गई है. इसके बाद यहां आपको पतले हैंडलैंप्स, आड़ी टेललाइट्स दी जाएंगी जो मर्सिडीज़-बेंज़ की नई कारों में देखने को मिलते हैं. हमें नहीं लगता कि पिछले मॉडल के मुकाबले नई सी-क्लास को पूरी तरह बदल दिया जाएगा, लेकिन कंपनी इसे ताज़ा लुक ज़रूर देने वाली है. कार के केबिन में कुछ बड़े बदलाव किए गए हैं जिनमें डैशबोर्ड पर सफाई से लगा टचस्क्रीन सिस्टम शामिल है.

    ये भी पढ़ें : मर्सिडीज़-बेंज़ ने 5 करोड़ वाहन बनाने का बड़ा आंकड़ा पार किया

    9ngj321oयहां आपको आड़ी टेललाइट्स दी जाएंगी जो मर्सिडीज़-बेंज़ की नई कारों में देखने को मिलते हैं

    मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया नई सी-क्लास रेन्ज को एएमजी सी53 और सी63 जैसे मॉडल की तरह बदलाव दे सकती है, लेकिन हमारा मानना है कि पहले इस सेडान को ये सभी बदलाव दिए जाएंगे. 2021 सी-क्लास सेडान के हुड में कंपनी नए 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर पेट्रोल और डीजल इंजन दे सकती है, इसके अलावा नई कार को माइल्ड-हाईब्रिड सिस्टम भी मिल सकता है. यह मॉडल 2022 में भारतीय बाज़ार में लाया जाएगा, ऐसा अलुमान लगाया जा रहा है और इस साल हमें नई ए-क्लास लिमोज़िन के देश में लॉन्च होने का इंतज़ार है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    मर्सिडीज़-बेंज़ सी-क्लास पर अधिक शोध

    लोकप्रिय मर्सिडीज़-बेंज़ मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें