लॉगिन

2021 MG हैक्टर फेसलिफ्ट के केबिन और फीचर्स की जानकारी आई सामने

इन स्पाय फोटोज़ को देखकर साफ हो गया है कि नई 2021 MG हैक्टर फेसलिफ्ट के केबिन में बदलाव किए गए हैं जिसमें बेज-ब्लैक डुअल-टोन इंटीरियर दिया गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 4, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मॉरिस गैराजेस इंडिया जनवरी 2021 यानी इसी महीने हैक्टर फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है और हाल में हमारे पास आई चंद ताज़ा फोटो में SUV के नए फीचर्स की जानकारी आ चुकी है. इन स्पाय फोटोज़ को देखकर साफ हो गया है कि नई 2021 MG हैक्टर फेसलिफ्ट के केबिन में बदलाव किए गए हैं जिसमें बेज-ब्लैक डुअल-टोन इंटीरियर दिया गया है. SUV के साथ विकल्प के तौर पर मौजूदा सिंगल-टोन इंटीरियर भी दिया जाएगा. इसके अलावा MG मोटर इंडिया नई हैक्टर फेसलिफ्ट में वायरलेस फोन चार्जर और ड्राइवर के साथ अगले यात्री के लिए वेंटिलेटेड सीट्स जैसे फीचर्स भी देने वाली है. हाल में यह कार डीलरशिप पर दिखाई दी है जिससे साफ हो गया है कि इसका लॉन्च बहुत नज़दीक है.

    msff3eigSUV के साथ विकल्प के तौर पर मौजूदा सिंगल-टोन इंटीरियर भी दिया जाएगा

    हैक्टर फेसलिफ्ट के केबिन में पहले से लोड की हुई ऐप भी दी गई हैं जिनमें टॉमटॉम आईक्यू मैप्स, गाना प्रिमियम और एक्युवैदर शामिल हैं. SUV के बाकी आरामदायक उपकरण और सुरक्षा फीचर्स संभवतः पहले जैसे ही होंगे. हैक्टर फेसलिफ्ट की ग्रिल पर क्रोम-फिनिश वाली आउटलाइन, हैडलाइट के लिए आड़ी डिज़ाइन, अगला बंपर, सिल्वर इंसर्ट्स के साथ पिछला बंपर दिए गए हैं जो मौजूदा मॉडल के मुकाबले नए हैं. SUV के पिछले हिस्से में टेललैंप्स को जोड़ती हुई लाल पट्टी की जगह अब काली पट्टी दिखाई दी है, हालांकि बाकी सब मौजूदा मॉडल जैसा ही दिखाई दे रहा है.

    h27fjs48SUV के बाकी आरामदायक उपकरण और सुरक्षा फीचर्स संभवतः पहले जैसे ही होंगे

    कार का केबिन बाकी पहलुओं में मौजूदा हैक्टर जैसा ही रहेगा. कार का डिज़ाइन लेआउट पहले जैसा दिखाई दिया है. इसमें 10.4-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के अलावा आई-स्माट्र कनेक्टेड कार सिस्टम दिया गया है. अनुमान है कि MG मोटर इंडिया नई हैक्टर के साथ पहले जैसा टर्बोचार्ज्ड 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन देगी जो दो वर्जन - स्टैंडर्ड और माइल्ड हाईब्रिड में आएगा.

    ये भी पढ़ें : 2021 टोयोटा फॉर्च्यूनर फेसलिफ्ट की झलक जारी, 6 जनवरी को लॉन्च होगी SUV

    हैक्टर फेसलिफ्ट के साथ संभवतः 2.0-लीटर टर्बो डीजल इंजन मिलेगा जो 168 बीएचपी पावर और 350 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. SUV के स्टैंडर्ड पेट्रोल मॉडल को 6-स्पीड डीसीअी गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा, वहीं माइल्ड-हाईब्रिड और डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया जाएगा. कंपनी ने हाल में हैक्टर के डुअल-टोन वर्जन को भारतीय बाज़ार में उतारा है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 16.84 लाख है जो रु 18.08 लाख तक जाती है. ब्रिटेन की ये निर्माता जल्द ही ग्लॉस्टर SUV भरत में लॉन्च करने वाली है जो कंपनी की सबसे महंगी SUV होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    एमजी हेक्टर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय एमजी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें