भारत में नई बाइक और कारें

2021 एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट फिर से टैस्टिंग करते हुए देखा गया

language dropdown

एमजी हेक्टर का ढका हुआ परीक्षण मॉडल कुछ डिज़ाइन बदलावों और नए दो टोन अलॉय व्हील्स के साथ देखा गया है.

कार में एक नई ग्रिल और बदला हुआ अगला बंपर देखे जा सकते हैं. expand फोटो देखें
कार में एक नई ग्रिल और बदला हुआ अगला बंपर देखे जा सकते हैं.

एमजी हेक्टर के एक ढके हुए परीक्षण मॉडल की जासूसी तस्वीरें हाल ही में ऑनलाइन सामने आई हैं. एसयूवी कुछ मामूली बदलावों के साथ देखी जा सकती है, जिसका मतलब है कि यह कार का फेसलिफ्ट हो सकता है, जिसे अक्टूबर 2020 में भी टैस्टिंग करते हुए देखा गया था. यह काफी आश्चर्यजनक है क्योंकि भारत में, औसतन एक वाहन को अपना पहला फेसलिफ्ट कम से कम ढाई से तीन साल के बाद मिलता है और हेक्टर का भारत में लगभग डेढ़ साल पहले ही लॉन्च हुआ है. कार का 3-रो वाला मॉडल हेक्टर प्लस तो छह महीने से भी कम समय पहले लॉन्च किया गया था.

r0veceusहेक्टर का भारत में लगभग डेढ़ साल पहले ही लॉन्च हुआ है.  

फॉगलैंप्स का डिज़ाइन इस बात की पुष्टि करता है कि यह 5-सीटर एमजी हेक्टर है न कि बड़ी 3-रो वाली हेक्टर प्लस. कार में एक नई ग्रिल और बदला हुआ अगला बंपर देखे जा सकते हैं. यह संभव है कि एमजी हेक्टर प्लस की तरह कार में क्रोम के इस्तेमाल को कुछ कम कर दे. हमें कार में नए ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स भी दिखे जो थोड़े बड़े हैं, जो निश्चित रूप से स्वागत योग्य होगा, यह देखते हुए कि मौजूदा 17 इंच के पहिए थोड़े छोटे लगते हैं. पीछ नई टेललाइट्स को छोड़कर और कुछ अलग नही है. हमें इन चित्रों में कैबिन देखने को नहीं मिला है.

यह भी पढ़ें: कार बिक्री नवंबर 2020: एमजी मोटर इंडिया ने 28.5 % की वृद्धि दर्ज की

mqpschac

कंपनी फिल्हाल भारत में कार के 2 रो और 3 रो वाले मॉडल बेचती है

0 Comments

इंजन पहले जैसे ही रहने की उम्मीद है जिमसें 1.5-लीटर पेट्रोल, 1.5-लीटर पेट्रोल हाइब्रिड और 2.0-लीटर डीजल शामिल हैं. पेट्रोल और पेट्रोल-हाइब्रिड मॉडल 141 बीएचपी और 250 एनएम टॉर्क बनाते हैं और 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एक वैकल्पिक डीसीटी के साथ आते हैं. डीज़ल 168 बीएचपी और 350 एनएम पीक टॉर्क बनाता है और यहां 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स है.

Newsbeep

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.