लॉगिन

2021 एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट फिर से टैस्टिंग करते हुए देखा गया

एमजी हेक्टर का ढका हुआ परीक्षण मॉडल कुछ डिज़ाइन बदलावों और नए दो टोन अलॉय व्हील्स के साथ देखा गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 3, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी हेक्टर के एक ढके हुए परीक्षण मॉडल की जासूसी तस्वीरें हाल ही में ऑनलाइन सामने आई हैं. एसयूवी कुछ मामूली बदलावों के साथ देखी जा सकती है, जिसका मतलब है कि यह कार का फेसलिफ्ट हो सकता है, जिसे अक्टूबर 2020 में भी टैस्टिंग करते हुए देखा गया था. यह काफी आश्चर्यजनक है क्योंकि भारत में, औसतन एक वाहन को अपना पहला फेसलिफ्ट कम से कम ढाई से तीन साल के बाद मिलता है और हेक्टर का भारत में लगभग डेढ़ साल पहले ही लॉन्च हुआ है. कार का 3-रो वाला मॉडल हेक्टर प्लस तो छह महीने से भी कम समय पहले लॉन्च किया गया था.

    r0veceusहेक्टर का भारत में लगभग डेढ़ साल पहले ही लॉन्च हुआ है.  

    फॉगलैंप्स का डिज़ाइन इस बात की पुष्टि करता है कि यह 5-सीटर एमजी हेक्टर है न कि बड़ी 3-रो वाली हेक्टर प्लस. कार में एक नई ग्रिल और बदला हुआ अगला बंपर देखे जा सकते हैं. यह संभव है कि एमजी हेक्टर प्लस की तरह कार में क्रोम के इस्तेमाल को कुछ कम कर दे. हमें कार में नए ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स भी दिखे जो थोड़े बड़े हैं, जो निश्चित रूप से स्वागत योग्य होगा, यह देखते हुए कि मौजूदा 17 इंच के पहिए थोड़े छोटे लगते हैं. पीछ नई टेललाइट्स को छोड़कर और कुछ अलग नही है. हमें इन चित्रों में कैबिन देखने को नहीं मिला है.

    यह भी पढ़ें: कार बिक्री नवंबर 2020: एमजी मोटर इंडिया ने 28.5 % की वृद्धि दर्ज की

    mqpschac

    कंपनी फिल्हाल भारत में कार के 2 रो और 3 रो वाले मॉडल बेचती है

    इंजन पहले जैसे ही रहने की उम्मीद है जिमसें 1.5-लीटर पेट्रोल, 1.5-लीटर पेट्रोल हाइब्रिड और 2.0-लीटर डीजल शामिल हैं. पेट्रोल और पेट्रोल-हाइब्रिड मॉडल 141 बीएचपी और 250 एनएम टॉर्क बनाते हैं और 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एक वैकल्पिक डीसीटी के साथ आते हैं. डीज़ल 168 बीएचपी और 350 एनएम पीक टॉर्क बनाता है और यहां 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें