लॉगिन

2021 MG हैक्टर पेट्रोल CVT भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 16.52 लाख

2021 MG हैक्टर और हैक्टर प्लस फेसलिफ्ट इसी साल जनवरी में लॉन्च की गई हैं जिन्हें कई कॉस्मैटिक और फीचर्स के बदलावों के साथ पेश किया गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 11, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    MG मोटर इंडिया ने हैक्टर SUV लाइन-अप में विस्तार किया है और हैक्टर को CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ बाज़ार में लॉन्च कर दिया है. 2021 MG हैक्टर और हैक्टर प्लस फेसलिफ्ट इसी साल जनवरी में लॉन्च की गई हैं जिन्हें कई कॉस्मैटिक और फीचर्स के बदलावों के साथ पेश किया गया है. अब ग्राहकों की सहूलियत के लिए कंपनी ने नया ट्रांसमिशन विकल्प पेश किया है. नई हैक्टर और हैक्टर प्लस CVT को पेट्रोल इंजन में डीसीटी वेरिएंट्स के साथ बेचा जाएगा. 2021 MG हैक्टर पेट्रोल CVT के स्मार्ट वेरिएंट  की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 16.52 लाख है जो शार्प वेरिएंट के लिए रु 18.10 लाख तक जाती है.

    r4fvh0b8नई हैक्टर और हैक्टर प्लस CVT को पेट्रोल इंजन में डीसीटी वेरिएंट्स के साथ बेचा जाएगा

    2021 हैक्टर प्लस पेट्रोल CVT के स्मार्ट वेरिएंट की शुरुआती कीमत रु 17.22 लाख है जो शार्प ट्रिम के लिए रु 18.90 लाख तक जाती है. कंपनी ने हैक्टर और हैक्टर प्लस के CVT वेरिएंट को समान कीमत पर देश में लॉन्च किया है. MG हैक्टर फेसलिफ्ट को भारत में कई बदलावों के साथ लॉन्च करने के हफ्ते भर बाद ही कंपनी नया CVT वेरिएंट पेश किया है. नई CVT गियरबॉक्स SUV के पेट्रोल इंजन में उपलब्ध कराया गया है जो इस इंजन के साथ दूसरा विकल्प है, इससे पहले कंपनी ने हैक्टर पेट्रोल को सिर्फ डुअल-क्लच ट्रांसमिशन या कहें तो डीसीटी में उपलब्ध कराया था.

    d1h030g42021 MG हैक्टर पेट्रोल CVT के स्मार्ट वेरिएंट की शुरुआती कीमत रु 16.52 लाख है

    2021 MG हैक्टर में नया CVT गियरबॉक्स 1.5-लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल मॉडल के साथ दिया गया है. यह इंजन 141 बीएचपी ताकत और 250 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है जिसे अबतक 6-स्पीड मैन्युअल और डीसीटी गियरबॉक्स के साथ बेचा गया हैं. इसके अलावा CVT विकल्प उन ग्राहकों को आकर्षित करेगा जो शहरों के हिसाब से चलाने में आसान SUV की तलाश में हैं. डीसीटी के आक्रामक और तेज़ रफ्तार प्रदर्शन के मुकाबले CVT काफी सफाई से काम करता है.

    ये भी पढ़ें : आगामी MG ZS पेट्रोल SUV भारत में फिर नज़र आई, मिलेंगे कई नए फीचर्स

    MG मोटर इंडिया ने नए CVT गियरबॉक्स के अलावा 2021 हैक्टर फेसलिफ्ट में कोई बदलाव किया है. नई SUV को हाल में ताज़ा लुक देने के लिए ग्रिल, बंपर कई जगहों पर छोटे-बड़े बदलाव किए गए हैं, वहीं केबिन में भी दो रंगों वाला है जो अब वायरलेस चार्जिंग, अगली वेंटिलेटेड सीट्स और बदली हुई MG आईस्मार्ट मोबाइल ऐप जैसे फीचर्स के साथ आया है. नई हैक्टर CVT को दो वेरिएंट्स - सुपर और शार्प में पेश किया गया है. भारत में इसका मुकाबला सेगमेंट की ह्यून्दे क्रेटा, किआ सेल्टोस, निसान किक्स और जीप कम्पस फेसलिफ्ट जैसी कारों से होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    एमजी हेक्टर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय एमजी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें