लॉगिन

2021 मिनी कंट्रीमैन फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 39.50 लाख

कार को BMW के चेन्नई प्लांट में असेंबल किया जाएगा. कंपनी ने देशभर की डीलरशिप पर इस कार के लिए बुकिंग शुरू कर दी है. जानें टॉप मॉडल की कीमत...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 5, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मिनी इंडिया ने 2021 कंट्रीमैन फेसलिफ्ट भारतीय बाज़ार में लॉन्च कर दी है. इस मॉडल को वैश्विक बाज़ार में 2020 के मध्य में पेश किया गया था और भारत में इसे ताज़ा स्टाइल और नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है. 2021 मिनी कंट्रीमैन दो वेरिएंट्स में आई है जिसके कूपर एस की एक्सशोरूम कीमत रु 39.50 लाख है, वहीं इसके कूपर एस जेसीडब्ल्यू इंस्पायर्ड की कीमत रु 43.40 लाख रखी गई है. ताज़ा लॉन्च कंट्रीमैन पुराने मॉडल के मुकाबले करीब 1 लाख रुपए महंगी है. इस कार को बीएमडब्ल्यू के चेन्नई प्लांट में असेंबल किया जाएगा. कंपनी ने देशभर की डीलरशिप पर इस कार के लिए बुकिंग शुरू कर दी है.

    s6a3u9h8कार को नए 17-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं

    2021 मिनी कंट्रीमैन के बाहरी बदलावों में नई ग्लॉस ब्लैक मेश ग्रिल, पूरी तरह एलईडी लाइटिंग, बदला हुआ बंपर और टेललाइट्स सामान्य तौर पर शामिल हैं. इसके अलावा कार को ब्लैक्ड आउट एलिमेंट और चौकोर और छोटे फॉगलैंप्स दिए गए हैं. पिछले हिस्से में टेललाइट्स पर नई यूनियन जैक थीम, बदला हुआ बंपर और नए 17-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जो लोगा कार का महंगा जेसीडब्ल्यू इंस्पायर्ड वेरिएंट पसंद करते हैं उन्हें इन बदलावों के अलावा कंट्रास्ट सफेद छत, पिछला स्पॉइलर, कम्फर्ट ऐक्सेस सिस्टम और बड़े आकार के 18-इंच अलॉय व्हील्स दिए गए हैं.

    tcuo2814डैशबोर्ड और डोर बेज़ल्स को पिआनो ब्लैक फिनिश दिया गया है

    नई मिनी कंट्रीमैन कूपर एस वेरिएंट के डैशबोर्ड और डोर बेज़ल्स को पिआनो ब्लैक फिनिश दिया गया है. जेसीडब्ल्यू इंस्पायर्ड ट्रिम के साथ खास रंगों में अपहोल्स्ट्री भी दी गई है. इसके अलावा दोनों वेरिएंट्स को इलेक्ट्रिक अडजस्टेबल अगली सीट्स, 6.5-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, अगले और पिछले यात्रियों के लिए सेंटर आर्मरेस्ट दिए गए हैं. जेसीडब्ल्यू इंस्पायर्ड एडिशन में बड़ा 8.8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ नेविगेशन, हार्मन कार्डन स्टीरियो, अडजस्टेबल पिछली सीट्स, हेड्स-अप डिस्प्ले और वायरलेस चार्जिंग भी दी गई है.

    ये भी पढ़ें : 2021 BMW X3 एक्सड्राइव 30i पेट्रोल भारत में लॉन्च, कीमतें ₹ 56.50 लाख से शुरू

    3s9gslu8पिछले हिस्से में टेललाइट्स पर नई यूनियन जैक थीम

    नई कंट्रीमैन के साथ अब सिर्फ 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 189 बीएचपी ताकत और 280 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है और इसे 7-स्पीड डुअल-क्लच ट्रांसमिशन से लैस किया गया है. यह एसयूव काफी तेज़ रफ्तार है और सिर्फ 7.5 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है, वहीं इसकी अधिकतम रफ्तार 225 किमी/घंटा है. कंपनी ने इस कार के साथ दो ड्राइविंग मोड्स - स्पोर्ट और ग्रीन दिए हैं. कंपनी ने नई कंट्रीमैन के साथ कई सारे पैकेज भी विकल्प में पेश किए हैं और सभी खास पैकेज जून 2021 से उपलब्ध कराए जाएंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    मिनी कंट्रीमैन पर अधिक शोध

    लोकप्रिय मिनी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें