भारत में नई बाइक और कारें

2021 निसान किक्स की ग्लोबल डेब्यू से पहले झलक दिखाई गई

language dropdown

निसान ने नई किक्स कॉम्पैक्ट एसयूवी का एक टीज़र जारी किया है और कार को 8 दिसंबर, 2020 को दुनिया के सामने पहली बार दिखाया जाएगा.

नई निसान किक्स के स्टाइल में कई बदलाव किए गए हैं, बम्पर के साथ-साथ ग्रिल भी नई है. expand फोटो देखें
नई निसान किक्स के स्टाइल में कई बदलाव किए गए हैं, बम्पर के साथ-साथ ग्रिल भी नई है.

निसान किक्स दुनियाभर में जापानी कंपनी के लिए बेहतर बिक्री करने वाली कारों में से एक रही है, लेकिन हम भारतीय बाज़ार के लिए ऐसा नहीं कह सकते. अब निसान ने नई किक्स कॉम्पैक्ट एसयूवी की ग्लोबल डेब्यू से पहले एक झलक दिखाई है. कार को 8 दिसंबर, 2020 को दुनिया के सामने पहली बार दिखाया जाएगा. 2021 निसान किक्स ने पहले थाईलैंड में हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ अपनी शुरुआत की थी. नई निसान किक्स के स्टाइल में कई बदलाव किए गए हैं. बम्पर के साथ-साथ ग्रिल भी नई है. इसके साथ पहले से पतली एलईडी हेडलाइट्स हैं और पीछे भी नई टेललाइट्स हैं.

यह भी पढ़ें: जानिए नई निसान मैग्नाइट सेगमेंट की बाकी कारों से कितनी है सस्ती

n1qdp1b

इंफोटेनमेंट स्क्रीन आकार में बड़ी हो गई है और डैश को भी फिर से डिजाइन किया गया है. 

अंदर की तरफ, सेंटर कंसोल को छोटे गियर शिफ्टर लगाने के लिए थोड़ा बदला गया है, जबकि डैश पर इंफोटेनमेंट स्क्रीन आकार में पहले से बड़ी हो गई है. डैश को भी फिर से डिजाइन किया गया है, लेकिन इसके अलावा, किक्स का कैबिन बहुत कुछ पहले जैसा ही है. निसान ने फिल्हाल कार के इंजन और तकनीकी बदलावों के बारे में और खुलासा नही किया है और हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी 8 दिसंबर को इस बारे में और जानकारी अधिक साझा करेगी, जब एसयूवी का आधिकारिक तौर पर पहली बार दुनिया के सामने दिखाया जाएगा.

442cj2l

निसान ने फिल्हाल कार के इंजन और तकनीकी बदलावों के बारे में और खुलासा नही किया है.  

Newsbeep
0 Comments

नई निसान किक्स का चेहरा आपको लेक्सस एनएक्स 300 एच की याद दिलाएगा और यहां कई तरह से कार लेक्सस के जैसी दिखती है. हमें उम्मीद है कि निसान नई किक्स को भारत लाने पर विचार करेगी. कंपनी ने हाल ही में भारत में अपसी सबसे छोटी एसयूवी मैग्नाइट बहुत की आकर्षक कीमत पर लॉन्च की है. 

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स