carandbike logo

TVS का हिस्सा बनने बाद नॉर्टन ने पहली नई बाइक का एलान किया

language dropdown

इस साल की शुरुआत में टीवीएस मोटर कंपनी द्वारा ख़रीदे जाने के बाद, ब्रिटिश मोटरसाइकिल ब्रांड नॉर्टन ने अपने पहले नए मॉडल की घोषणा की है, जिसका नाम है V4RR.

नॉर्टन V4RR को पहली बार इस साल के अंत तक दिखाया जाएगा. expand फोटो देखें
नॉर्टन V4RR को पहली बार इस साल के अंत तक दिखाया जाएगा.

नॉर्टन मोटरसाइकिल ने टीवीएस मोटर कंपनी द्वारा ख़रीदे जाने के बाद अपने पहले नए मॉडल की घोषणा की है. सोशल मीडिया पर एक छोटे वीडियो में बोलते हुए, नॉर्टन के नए सीईओ जॉन रसेल ने 2021 नॉर्टन वी 4 आरआर के बारे में बताया. उन्होंने कहा है कि ब्रिटिश मोटरसाइकिल ब्रांड अब अपने परेशान अतीत से उभर रहा है और बहुत बेहतर भविष्य की ओर जा रहा है. नॉर्टन V4RR को इस साल के अंत से पहले दिखाया जाएगा और प्रतिष्ठित ब्रिटिश ब्रांड के टीवीएस स्वामित्व के तहत "नया नॉर्टन" होगा.

यह भी पढ़ें: टीवीएस ने ब्रिटिश मोटरसाइकल कंपनी नॉर्टन ख़रीदी

69vq6lq8

नई V4RR को 1200 cc पर लिक्विड-कूल्ड, V4 इंजन दिया जाएगा.

नॉर्टन V4RR को ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट के हिसाब से 2021 में लॉन्च किया जाएगा. नई V4RR को 1200 cc पर लिक्विड-कूल्ड, V4 इंजन दिया जाएगा जिसमें 12,500 आरपीएम पर 200 बीएचपी और 10,000 आरपीएम पर 130 एनएम पीक टॉर्क निकलेगा. नॉर्टन V4RR का रेसट्रैक पर नस्ल होने का दावा किया गया है, बाइक को आइल ऑफ मैन टीटी में मिले अनुभव से बनाया जाएगा. V4RR में ओहलिन्स NIX 30 आगला सस्पेंशन और Ohlins TTXGP नॉर्टन पिछला सस्पेंशन होगा.

norton v4 rr

इस साल अप्रैल में टीवीएस ने 16 मिलियन ब्रिटिश पॉउंड देकर नॉर्टन को ख़रीदा था.  

0 Comments

इस साल अप्रैल में भारत की TVS मोटर कंपनी के स्वामित्व में नॉर्टन के आने के बाद V4RR पहला नया मॉडल होगा. टीवीएस ने 16 मिलियन ब्रिटिश पॉउंड देकर नॉर्टन को ख़रीदा था, और ब्रांड ने हाल ही में नए ट्रेडमार्क के लिए भी रेजिस्ट्रेशन भी किया है. TVS भारत की सबसे बड़े दोपहिया वाहन निर्माताओं में से एक है और यह ब्रिटेन में नॉर्टन के कारोबार को बढ़ाने के साथ-साथ बाइक्स के लाइन-अप को बढ़ाने का इरादा रखता है. हालांकि अभी तक नॉर्टन के किसी भी बाइक को भारत में बनाने का कोई संकेत नहीं हैं.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.