लॉगिन

2021 रेनॉ क्विड भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 4.06 लाख

यह मॉडल कंपनी के लिए गेम चेंजर साबित हुआ है और 2021 एडिशन के साथ रेनॉ ने अपनी सबसे सस्ती कार को नए फीचर्स में पेश किया है. जानें कितनी बदली क्विड?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 1, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रेनॉ इंडिया देश में 10 साल पूरी होने का जश्न मना रही है और इसी खुशी को यादगार बनाने के लिए कंपनी ने बदली हुई एमवाय2021 क्विड हैचबैक भारत में लॉन्च की है. 2021 रेनॉ क्विड की एक्सशोरूम कीमत रु 4.06 लाख से शुरू होकर रु 5.51 लाख तक जाती है. यह मॉडल कंपनी के लिए गेम चेंजर साबित हुआ है और 2021 एडिशन के साथ रेनॉ ने अपनी सबसे सस्ती कार को नए फीचर्स में पेश किया है. 2021 रेनॉ क्विड में हुआ सबसे बड़ा बदलाव डुअल एयरबैग्स हैं जो सभी वेरिएंट्स में सामान्य रूप से उपलब्ध कराए गए हैं. इस बदलाव में ड्राइवर साइड पायरोटैक और प्रीटेंशनर भी दिए गए हैं.

    mpuqs2m82021 एडिशन के साथ रेनॉ ने अपनी सबसे सस्ती कार को नए फीचर्स में पेश किया है

    रेनॉ इंडिया ने 2021 रेनॉ क्विड क्लाइंबर के साथ भी नया डुअल-टोन व्हाइट और ब्लैक रूफ पेन्ट दिया है. इस वेरिएंट के साथ इलेक्ट्रिक रूप से काम करने वाले ओआरवीएम के साथ-साथ दिन और रात के आईआरवीएम भी दिए गए हैं. इस हैचबैक के साथ पहले जैसा 0.8-लीटर और 1.0-लीटर नेचुरली ऐस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन विकल्प दिए गए हैं. दोनों इंजन के साथ कंपनी ने मैन्युअल गियरबॉक्स दिया है. हालांकि 1.0-लीटर इंजन के साथ 5-स्पीड एएमटी विकल्प भी उपलब्ध कराया गया है.

    ये भी पढ़ें : रेनॉ ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत की ध्वजवाहक मैरी कॉम को काइगर एसयूवी उपहार में दी

    नए मॉडल को और भी खास बनाने के लिए रेनॉ ने सितंबर 2021 में खास ऑफर्स पेश किए हैं. ग्राहक कंपनी की कारों के चुनिंदा मॉडल्स पर रु 80,000 तक का लाभ ले सकते हैं. इसके अलावा कंपनी ने 10 अनोखे लॉयल्टी रिवॉर्ड भी पेश किए हैं जिसे कंपनी की दसवीं वर्षगांठ के अवसर पर पेश किया गया है और इसके अंतर्गत रु 1.10 लाख तक फायदा ग्राहकों को मिल सकता है. बता दें कि यह लाभ सामान्य ऑफर से अलग दिया जा रहा है. अंत में महाराष्ट्र, गुजरात और गोवा के ग्राहकों को गणेश चतुर्थी उत्सव के रूप में 1-10 सितंबर तक अलग से कई ऑफर्स दिए जाएंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    रेनो क्विड पर अधिक शोध

    लोकप्रिय रेनो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें