लॉगिन

2021 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को टैस्टिंग करते हुए देखा गया

नई जासूसी तस्वीरें हमें नई पीढ़ी की रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में किए गए कुछ महत्वपूर्ण बदलावों पर करीब से नज़र डालने दे रही हैं, जिसमें नई सीटें, साइड पैनल, हेडलैम्प और टेललैंप्स शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 29, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2021 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 मोटरसाइकिल को फिर से परीक्षण करते हुए देखा गया है और इस बार बाइक का बिना ढका हुआ मॉडल सामने आया है. नई पीढ़ी की क्लासिक 350 पर कुछ समय पहले से काम चल रहा है, हमने हाल ही में लॉन्च की गई रॉयल एनफील्ड मिटीओर 350 के साथ मोटरसाइकिल का परीक्षण भी देखा था. नई जासूसी तस्वीरें हमें क्लासिक 350 में किए गए प्रमुख बदलावों के बारे में बता रही हैं, जिसको 2021 की शुरुआत में लॉन्च किया जाना है.

    497psq9o

    परीक्षण मॉडल में दो चैनल ABS लगा हुआ दिख रहा है

    नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 मौजूदा बाइक के डिजाइन और अनुपात को बनाए रखती है, लेकिन यहां ध्यान देने योग्य कई बदलाव भी हैं. उदाहरण के लिए, बाइक अब नए साइड पैनल के साथ आती है, और एक नई हेडलैंप भी है जो एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट यूनिट साथ आएगी, जैसा कि मिटीओर 350 पर देखा गया है. 2021 क्लासिक 350 में नई स्प्लिट सीट भी देखी गई हैं. इसमें एक नई गोल टेललैंप भी देखी जा सकती है. बाकी चीज़ें मौजूदा मॉडल के समान ही दिख रही हैं, जैसे कि हैलोजन हेडलैम्प.

    यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड इंटरसैप्टर सिंगल एग्ज़्हॉस्ट के साथ दिखी, हो सकती है किफायती

    togjt8es

    बाइक में कंपनी का नया 349 cc इंजन होगा जिसने Meteor 350 में अपनी शुरुआत की थी.

    इन तस्वीरों में मॉडल कंपनी के सिग्नेचर 'क्लासिक ब्लैक' कलर और स्पोक व्हील्स के साथ नज़र आ रहा है. इसके अलावा, हमें दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक देखने को मिलते हैं, जिसका अर्थ है कि यह परीक्षण मॉडल दो चैनल ABS वाला है. बाइक में कंपनी का नया 349 cc सिंगल-सिलेंडर ऑयल-कूल्ड इंजन होगा जिसने Meteor 350 में अपनी शुरुआत की थी. यह 6,100 rpm पर लगभग 20.2 bpp के साथ 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

    Source: Rushlane

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें