लॉगिन

2021 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 ट्रिपर नेविगेशन डिस्प्ले के साथ नज़र आई

बाइक के साथ इंस्ट्रुमेंट कंसोल से जुड़ा नया ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम भी दिया गया है जिसे पहली बार मीटिओर 350 में पेश किया गया था. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    आगामी 2021 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के परीक्षण के दौरान ली गई फोटो ऑनलाइन सामने आई हैं जिसमें मोटरसाइकिल का नया इंस्ट्रुमेंट क्लस्टी दिखाई दिया है. यहां बाइक के साथ इंस्ट्रुमेंट कंसोल से जुड़ा कंपनी का नया ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम भी दिया गया है जिसे पहली बार मीटिओर 350 में पेश किया गया था. नए ट्रिपर नेविगेशन में इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर के साथ छोटा एलसीडी पैनल भी दिया गया है जो टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के डिस्प्ले को दुगना कर देता है. यह रॉयल एनफील्ड की नई ट्रिपर मोबाइल ऐप के ज़रिए काम करता है जो ब्लूटूथ से कनेक्ट होता है.

    497psq9oपिछले स्पाय फोटो में दिखे नए साइड पैनल्स और अपडेटेड हैडलैंप

    नए क्लस्टर पर बड़े आकार का ऐनालॉग स्पीडोमीटर भी देखने को मिला है जो छोटे मोनोक्रोम डिस्प्ले के साथ आता है और गेज के साथ ओडोमीटर के लिए हो सकता है. 2021 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के साथ कोई टैकोमीटर नहीं मिला है और कुल मिलाकर यह पहले जैसा ही दिख रहा है. पिछले स्पाय फोटो में सामने आया था कि बाइक के साथ नए साइड पैनल्स और अपडेटेड हैडलैंप के साथ स्टाइल में बदलाव दिया गया है. अनुमान है कि बाइक स्पोक और अलॉय व्हील्स दोनों में पेश की जाएगी जिसके साथ डुअल-चैनल एबीएस मिलेगा.

    ये भी पढ़ें : नई 650 सीसी रॉयल एनफील्ड बाइक्स टैस्टिंग के समय भारतीय सड़कों पर दिखीं

    ju3bn7ooट्रिपर नेविगेशन में इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर के साथ छोटा एलसीडी पैनल भी दिया गया है

    रॉयल एनफील्ड ने इस बाइक को कंपनी के नए मॉड्युलर जे प्लैटफॉर्म पर बनाया है जो क्लासिक 350 में लगा है और जहां हम बेहतर राइड क्वालिटी मिलने का अनुमान लगा सकते हैं. 2021 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के साथ नया 349 सीसी का सिंगल-सिलेंडर एसओएचसी एयर और ऑयल कूल्ड इंजन लगाया जाएगा जो मीटिओर 350 में भी लगाया गया है. यह इंजन 20.2 बीएचपी ताकत और 27 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. यह फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन है जिसे नए काउंटर बैलेंसर के साथ पेश किया गया है जिससे बाइक में कम कंपन्न पैदा होता है.

    सोर्स : रशलेन

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय रॉयल एनफील्ड मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें