लॉगिन

2021 रॉयल एनफील्ड हिमालयन के लॉन्च की तारीख साझा, जानें कितनी बदली बाइक

हालिया नज़र आई फोटो में नई 2021 हिमालयन कुछ बदलावों के साथ दिखी है जिसमें ट्रिपर नेविगेशन पॉड और बाकी मामूली कॉस्मैटिक बदलावा शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 10, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड 11 फरवरी यानी कल 2021 मॉडल हिमलयन ऐडवेंचर टूरर भारत में लॉन्च करने वाली है जिसे कुछ बदलावों के साथ पेश किया जाएगा. नई हिमालयन की कीमतों में भी कुछ इज़ाफा होने का अनुमान है जिसकी अनुमानित एक्सशोरूम कीमत रु 2 लाख है. हालिया नज़र आई फोटो में नई 2021 हिमालयन कुछ बदलावों के साथ दिखी है जिसमें ट्रिपर नेविगेशन पॉड और बाकी मामूली कॉस्मैटिक बदलावा शामिल हैं. 2021 मॉडल रॉयल एनफील्ड के साथ किसी तरह का तकनीकी बदलाव नहीं मिलने की संभावना है. इस मोटरसाइकिल की बाकी जानकारी कल साझा की जाएगी जिसमें इसके बदलाव और कीमत शामिल हैं.

    c0o2t6fkट्रिपर नेविगेशन सिस्टम

    2021 रॉयल एनफील्ड हिमालयन की डिज़ाइन में कुछ बदलाव किए गए हैं जिनमें नए रंग और ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम शामिल है जिसे पहली बार रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 में पेश किया गया था. बाइक की मूल डिज़ाइन और लेआउट में कोई बदलाव नहीं हुआ है, और ट्रिपर कंसोल नई हिमालयन के ऐनेलॉग कंसोल पर कम्पस के साथ अलग से दिया गया फीचर है. बाइक के साथ टैंक गार्ड दिए गए हैं जिनमें अलग से पेट्रोल के कैन लादे जा सकते हैं, इसके अलावा बाइक के पेट्रोल टैंक में भी बदलाव किए गए हैं. बाइक के पिछले हिस्से में लगे लगेज रैक में भी कंपनी बदलाव कर सकती है.

    ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 पर वेटिंग 5 महीने पहुंची, पिछले महीने बढ़ी थी कीमत

    0ssnnkagट्रिपर कंसोल नई हिमालयन के ऐनेलॉग कंसोल पर अलग से दिया गया फीचर है

    2021 मॉडल रॉयल एनफील्ड हिमालयन में संभवतः कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है. 411 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन 24.3 बीएचपी और 32 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. बाइक के सस्पेंशन समान है जिसमें अगले हिस्से के 41 मिमी टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं. नई हिमालयन को डुअल-चैनल एबीएस दिया गया है और बेहतर ऑफ-रोडिंग के लिए पिछल पहिए में लगे एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम को बंद किया जा सकता है.

    (स्पाय फोटो सोर्सः @बिजित_बीके, गाड़ीवाड़ी)

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें