लॉगिन

2021 स्कोडा कोडिएक के डिज़ाइन की झलक जारी, 13 अप्रैल को होगा ग्लोबल डेब्यू

कोडिएक भारत में 2017 से कंपनी की सबसे महंगी कार बनी हुई है. नए डिज़ाइन अपडेट में SUV के अगले और पिछले हिस्से में कई बदलाव किए जाएंगे.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 30, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2021 स्कोडा कोडिएक फेसलिफ्ट 13 अप्रैल 2021 को दुनिया की सामने पेश की जाने वाली है और इससे पहले चेक गणराज्य की कंपनी ने इसकी झलक जारी कर दी है. कोडिएक भारत में 2017 से कंपनी की सबसे महंगी कार बनी हुई है. नए डिज़ाइन अपडेट में SUV के अगले और पिछले हिस्से में कई बदलाव किए जाएंगे और अनुमान है कि कंपनी कार के साथ नई नए फीचर्स भी देगी. इन फीचर्स में वायरलेस चार्जिंग और कनेक्टेड कार तकनीक के साथ कुछ तकनीकी बदलाव भी दिए जा सकते हैं.

    0gm5837gनई और चौड़ी ग्रिल के साथ लगे पतले LED हैडलाइट्स

    नई स्कोडा कोडिएक को ताज़ा फैमिली डिज़ाइन लैंग्वेज पर बनाया गया है जिसमें नई और चौड़ी ग्रिल के साथ लगे पतले LED हैडलाइट्स शामिल हैं. नई कोडिएक के बोनट को भी नई डिज़ाइन दी गई है और फॉग लाइट्स की जगह भी कुछ नीचे की गई है. कार के अगले ऐप्रॉन में भी बदलाव किया गया है जिसके दोनों ओर एल आकार के सेंट्रल एयर इंटेक्स दिए गए हैं जो एल्युमीनियम फिनिश में आते हैं. कंपनी द्वारा जारी स्कैच में कार के पतले LED टेललैंप्स भी दिखे हैं.

    ये भी पढ़ें : फोक्सवैगन इंडिया 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च करेगी बिल्कुल नई सेडान

    4a6a6j8oकंपनी द्वारा जारी स्कैच में कार के पतले LED टेललैंप्स भी दिखे हैं

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने अबतक कार की तकनीकी जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन हमारा मानना है कि आगामी कोडिएक के साथ 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर इंजन दिया जाएगा जो पूरी तरह बीएस6 मानकों के हिसाब से तैयार होगा. कंपनी ने अबतक इस SUV की 6 लाख से ज़्यादा यूनिट दुनिया के 60 बाज़ारों में बेच ली है और स्कोडा इस नए मॉडल के साथ इस आंकड़े में इज़ाफा करने वाली है. स्कोडा भारत में अगले साल कहीं इस कार को लॉन्च करने वाली है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    स्कोडा कोडिएक पर अधिक शोध

    लोकप्रिय स्कोडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें