लॉगिन

2021 स्कोडा रैपिड मैट एडिशन भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 11.99 लाख

केबिन में भी बाहरी हिस्से जैसा ट्रीटमेंट दिया गया है जिसमें टेलूर ग्रे के साथ ब्लैक लैदरेट और अल्कांतारा इंसर्ट्स मिले हैं. जानें टॉप मॉडल की कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 4, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने रैपिड कॉम्पैक्ट सेडान का नया मैट एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है जिसके 1.0 टीएसआई वेरिएंट की कीमत रु 11.99 लाख तय की गई है. कार के 1.0 टीएसआई ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत रु 13.49 लाख तक जाती है. 2021 स्कोडा रैपिड मैट खास कार्बन स्टील मैट बॉडी कलर में उपलब्ध कराई गई है जिसके साथ कंट्रास्ट के लिए रेडिएटर ग्रिल और स्पॉइलर पर ग्लॉस ब्लैक फिनिश दिया गया है. कार के पिछले हिस्से में भी डिफ्यूज़र और टेलगेट स्पॉइलर को ग्लॉस ब्लैक रंग दिया गया है, वहीं यहां ब्लैक ट्रंक लिप गार्निश भी देखने को मिला है. नए मैट एडिशन को पूरी तरह ब्लैक अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जो दिखने में कार को बहुत आकर्षक बनाते हैं.

    ast54skकेबिन में डुअल टोन टेलूर ग्रे के साथ ब्लैक लैदरेट और अल्कांतारा इंसर्ट्स मिले हैं

    केबिन में भी बाहरी हिस्से जैसा ट्रीटमेंट दिया गया है जिसमें डुअल टोन टेलूर ग्रे के साथ ब्लैक लैदरेट और अल्कांतारा इंसर्ट्स मिले हैं. स्कोडा इंडिया ने नए स्पेशल एडिशन के साथ यूएसबी एयर-प्यूरिफायर, स्टेनलेस स्टील स्कफ प्लेट्स और दमदार रौशनी वाले परफॉर्मेंस बल्ब दिए हैं. फीचर्स की बात करें तो यहां 6.5-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम मिला है जो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट करता है. सुरक्षा पर नज़र डालें तो कार डुअल एयरबैग्स के अलावा एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पार्कट्रॉनिक रियर पार्किंग सेंसर्स, ऑटो डिमिंग इनर रियर व्यू मिरर, रियर विंडस्क्रीन डिफॉगर के साथ टाइमर, अगले हिस्से में हाईट अडजस्टेबल 3 पॉइंट सीटबेल्ट, रफ रोड पैकेज और इंजन इमोबलाइज़र के साथ कोड सिस्टम के साथ आई है.

    ये भी पढ़ें : टोयोटा भारत में बंद करेगी यारिस कॉम्पैक्ट सेडान की बिक्री

    pqijdoa8नए मैट एडिशन को पूरी तरह ब्लैक अलॉय व्हील्स दिए गए हैं

    स्कोडा के नए रैपिड मैट एडिशन को बॉडी कलर और कॉस्मैटिक बदलावों के अलावा अलग से कुछ फीचर्स दिए गए हैं, वहीं तकनीकी रूप से कार में कोई बदलाव नहीं किया गया है. स्कोडा रैपिड के साथ समान 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड टीएसआई पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 5000-5500 आरपीएम पर 108 बीएचपी ताकत और 1750-4000 आरपीएम के बीच 175 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स सामान्य रूप से और विकल्प में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है. स्कोडा यहां शील्ड प्लस पैकेज भी कार के साथ दे रही है जिसमें 6 साल की वारंटी मिलती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें