भारत में नई बाइक और कारें

2021 स्कोडा सुपर्ब सेडान के नए फीचर्स की जानकरी लॉन्च से पहले सामने आई

language dropdown

स्कोडा ऑटो इंडिया 2021 मॉडल सुपर्ब सेडान को नए फीचर्स के साथ पेश करने वाली है जिसकी कुछ फोटो ऑनलाइन सामने आ गई हैं. जानें कौन से हैं नए फीचर्स?

सुपर्ब के केबिन में दिए नए फीचर्स की जानकारी सामने आई expand फोटो देखें
सुपर्ब के केबिन में दिए नए फीचर्स की जानकारी सामने आई

स्कोडा ऑटो इंडिया 2021 मॉडल सुपर्ब सेडान को नए फीचर्स के साथ पेश करने वाली है जिसकी कुछ फोटो ऑनलाइन सामने आ गई हैं. इंटरनेट पर सामने आई फोटो कार को अंतरिम रूप से प्रस्तुत करने के दौरान ली गई नज़र आ रही हैं. इनमें 2021 स्कोडा सुपर्ब के केबिन में दिए नए फीचर्स की जानकारी सामने आई है जिसमें 360-डिग्री कैमरा, यूएसबी सी टाइप पोर्ट, वायरलेस फोन चार्जर और कई फीचर्स शामिल हैं. फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि कब भारत में नई कार को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन हम यह अनुमान लगा रहे हैं कि 2021 की पहली छःमाही में इसे लॉन्च किया जाएगा.

r90eesskकार के डैशबोर्ड का डिज़ाइन लगभग पहले जैसा ही है

स्कोडा सुपर्ब स्पोर्टलाइन वेरिएंट की फोटोज़ हमें देखने को मिली हैं, इसके साथ टॉप मॉडल लॉरिन एंड क्लेमेंट या एलएंडके वेरिएंट्स की फोटो भी दिखाई दी हैं. कार के डैशबोर्ड का डिज़ाइन लगभग पहले जैसा ही है और स्पोर्टलाइन ट्रिम पहले ही तरह 3-स्पोक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील मिले हैं. एलएंडके वेरिएंट के साथ नया और ज़्यादा प्रिमियम 2-स्पोक स्टीयरिंग व्हील के साथ एलएंडके इंस्क्रिप्शन मिला है.

qudp9kucवर्चुअल कॉकपिट सिस्टम, हैंड्स फ्री पार्किंग फंक्शन, 360-डिग्री एरियल व्यू कैमरा

फीचर्स की बात करें तो स्कोडा सुपर्ब स्पोर्टलाइन के साथ वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए बदला हुआ इंटरफेस और एमआईबी3 ऑपरेटिंग सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जर और टाइप सी यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं. इनके अलावा एलएंडके ट्रिम के साथ वर्चुअल कॉकपिट सिस्टम, हैंड्स फ्री पार्किंग फंक्शन, 360-डिग्री एरियल व्यू कैमरा भी दिया गया है. कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ बिल्ट-इन नेविगेशन दिया गया है जिसे एसडी कार्ड की ज़रूरत नहीं होती.

ये भी पढ़े : स्कोडा विज़न इन कॉन्सेप्ट के उत्पादन मॉडल का भारत में नाम होगा स्कोडा कुशाक

9tubccnsहमारा अनुमान है कि एक्सटीरियर में कोई बड़ा बदलाव नहीं किया जाएगा

स्कोडा ऑटो इंडिया नई सुपर्ब के बाहरी हिस्से में बदलाव करेगी या नहीं, अबतक इसकी जानकारी स्पाष्ट नहीं हुई है. हालांकि हमारा अनुमान है कि एक्सटीरियर में कोई बड़ा बदलाव नहीं किया जाएगा. 2021 स्कोडा सुपर्ब के साथ सामान्य मॉडल वाला 2.0-लीटर टीएसआई, 4-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 188 बीएचपी ताकत और 320 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. कंपनी ने कार के इंजन को सामान्य रूप से 7-स्पीड डुअल-क्लच ट्रांसमिशन में पेश किया है.

Newsbeep
0 Comments

सोर्स : TeamBHP

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो