लॉगिन

2021 स्कोडा सुपर्ब नए फीचर्स के साथ लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 31.99 लाख

कंपनी ने पिछले साल ही प्रिमियम सेडान का फेसलिफ्ट वेरिएंट भारत में लॉन्च किया है जिसके कुछ महीने बाद ही कार को नए फीचर्स के साथ बाज़ार में उतारा है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 15, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने 2021 मॉडल सुपर्ब सेडान को ताज़ा करते हुए नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया है. 2021 स्कोडा सुपर्ब के स्पोर्टलाइन की एक्सशोरूम कीमत रु 31.99 लाख है जो लॉरिन एंड क्लेमेंट वेरिएंट के लिए रु 34.99 लाख तक जाती है. कंपनी ने पिछले साल ही प्रिमियम सेडान का फेसलिफ्ट वेरिएंट भारत में लॉन्च किया है जिसके कुछ महीने बाद ही कार को नए फीचर्स के साथ बाज़ार में उतारा गया है.

    18pg52oसुपर्ब के एलएंडके वेरिएंट को 360 डिग्री कैमरा और पार्क असिस्ट मिला है

    नई स्कोडा सुपर्ब को ज़्यादा पैसा वसूल बनाया गया है जिसमें अब नए अडेप्टिव एलईडी हैडलैंप्स के साथ फॉलो-मी-होम फंक्शन और एलईडी टर्न इंडिकेटर्स सामान्य तौर पर दिए गए हैं. Skoda सेडान के साथ वर्चुअल कॉकपिट डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर और अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो नए यूज़र इंटरफेस के साथ आया है. इस तकनीक में इनबिल्ट नेविगेशन के अलावा वायरलेस चार्जिंग और ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के लिए वायरलेस कनेक्टिविटी दी गई है.

    ये भी पढ़ें : स्कोडा विज़न इन कॉन्सेप्ट के उत्पादन मॉडल का भारत में नाम होगा स्कोडा कुशाक

    f92l4l7sवर्चुअल कॉकपिट डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर और अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम

    2021 स्कोडा सुपर्ब के एलएंडके वेरिएंट को 360 डिग्री कैमरा और पार्क असिस्ट मिला है. दोनों वेरिएंट्स को कॉस्मैटिक बदलाव दिए गए हैं, वहीं कार तकनीकी रूप से पहले जैसी है. कार के स्पोर्टलाइन वेरिएंट में हुए बाकी बदलावों में नए कार्बन डेकोर के साथ तीन स्पोक फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील और ब्लैक अल्कांतारा सीट्स शामिल हैं. 2021 स्कोडा सुपर्ब के साथ पहले जैसा 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 187 बीएचपी ताकत पैदा करता है. कंपनी ने इस इंजन के साथ 7-स्पीड डीएसजी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया है और सेगमेंट में इसका मुकाबला टोयोटा कैमरी हाईब्रिड से हो रहा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें