लॉगिन

2021 सैंगयोंग रैक्सटन G4 फेसलिफ्ट की फोटो वैश्विक पेशकश से पहले सामने आईं

अब SUV की साफ-सुथरी फोटो का एक और सेट सामने आया है जिसमें यह स्पष्ट हो गया है कि वास्तव में कार कैसी होगी. जानें पहले के मुकाबले कितनी बदली कार?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पिछले हफ्ते ही हमने आपको सैंगयोंग रैक्सटन G4 फेसलिफ्ट की पहली झलक दिखाई थी जो ऑनलाइन लीक हो गई थी और इनमें SUV के बड़े बदलावों की जानकारी सामने आ गई थी. अब SUV की साफ-सुथरी फोटो का एक और सेट सामने आया है जिसमें यह स्पष्ट हो गया है कि वास्तव में कार कैसी होगी. वैश्विक रूप से 4 नवंबर 2020 को कार पेश किए जाने के ठीक पहले इंटरनेट पर कई सारी फोटो सामने आई हैं. नई रैक्सटन G4 SUV दिखने में आकर्षक है जिसे नए फीचर्स और बदले हुए इंटीरियर के साथ पेश किया जाएगा. SUV की मौजूदा जनरेशन भारत में पहले से महिंद्रा अल्तुरस G4 के नाम से बेची जा रही है.

    tlv0mt08नई रैक्स्टर G4 SUV दिखने में आकर्षक है जिसे नए फीचर्स और बदले हुए इंटीरियर के साथ पेश किया जाएगा

    नई सैंगयोंग रैक्सटन G4 फेसलिफ्ट के साथ बदला हुआ अगला हिस्सा मिला है जिसमें बड़े आकार की ग्रिल के साथ क्रोम का भरपूर इस्तेमाल शामिल है, ताकि कार को प्रिमियम लुक देने के साथ पिछले मॉडल के मुकाबले दिखने में अलग बनाया जा सके. SUV के साथ नए हैडलैंप दिए गए हैं जो क्वाड-बैरल एलईडी एलिमेंट, बदला हुआ अगला बंपर, त्रिकोण आकार के फॉगलैंप्स, क्रोम-प्लेटेड अलॉय व्हील्स, दूसरी डिज़ाइन के टेललाइट्स, बीचों-बीच रैक्सटॉन लिखावट, पिछले हिस्से में बदला हुए बंपर के साथ एल आकार के रिफ्लैक्टर और ऐसे ही कई बदलाव दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : ऐसी होगी नई टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, 2021 में आएगी भारत

    npc5djtgSUV की मौजूदा जनरेशन भारत में पहले से महिंद्रा अल्तुरस G4 के नाम से बेची जा रही है

    केबिन की बात करें तो SUV के इटीरियर को पूरी तरह नहीं बदला गया है. हालांकि नई रैक्सटन फेसलिफ्ट के साथ 4-स्पोक वाला स्टीयरिंग व्हील और ऐनेलॉग यूनिट के बदले में डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल देखने को मिलेगा. अनुमान है कि कंपनी SUV के साथ बाज़ार में मुकाबले के हिसाब से कई सारे नए फीचर्स उपलब्ध कराएगी. रैक्सटन G4 SUV के साथ पहले जैसा 2.2-लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा जो 186 बीएचपी पावर और 422 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. इसके अलावा SUV के साथ नया टर्बो पेट्रोल इंजन भी दिया जा सकता है जो 2.0-लीटर का होगा और यह महिंद्रा के एमस्टैलियन परिवार का होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें