लॉगिन

2021 सुज़ुकी GSX-S1000 का नया वीडियो जारी, जल्द हटेगा बाइक से पर्दा

चलने में मौजूदा बाइक भी काफी दमदार और शानदार है, इसके साथ ही नई बदली हुई बाइक और भी आकर्षक होगी जिससे इसकी बिक्री में और भी इज़ाफा होने वाला है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सुज़ुकी ने नया टीज़र वीडियो जारी करके GSX-S1000 लीटर-क्लास नेकेड मेटारसाइकिल की झलक साझा कर दी है जिसे 26 अप्रैल 2021 को आधिकारिक तौर पर पेश की जाने वाली है. इस टीज़र वीडियो में बदली हुई बाइक की पूरी तरह बदली हुई स्टाइल दिखाई दी है और जो दो-पहिया यहां देखने को मिल रही है वो काफी अच्छी दिखती है. बाइक के साथ पहले दिए जाने वाले हैलोजेन हैडलाइट्की जगह कंपनी ने अब खड़े आकार में लगे एलईडी लाइट्स दिए गए हैं, लेकिन यहां सबसे ज़्यादा गौर फरमाने वाली बात नए विंगलेट्स हैं जो बाइक की फेयरिंग के साथ जोड़े गए हैं.

    Suzuki GSX-S1000 की प्रोफाइल को देखने पर समझ आता है कि कुल मिलाकर यह मौजूदा मॉडल जैसी ही है. जो बात अबतक साफ नहीं है वो यह कि पहले जैसे 148 बीएचपी पैदा करने वाले चार-सिलेंडर इंजन के साथ नए विंगलेट्स बेहतर एयरोडायनामिक्स और डाउनफोर्स के लिए लगाए गए हैं, या फिर इसके इंजन में भी बदलाव किए गए हैं. दिखने और चलने में मौजूदा बाइक भी काफी दमदार और शानदार है, इसके साथ ही नई बदली हुई बाइक और भी आकर्षक होगी जिससे इसकी बिक्री में और भी इज़ाफा होने वाला है.

    ये भी पढ़ें : अप्रैल 2021 में भारत में लॉन्च की जाने वाली हैं 5 नई दो-पहिया, जानें इनके बारे में

    r4rj07fदिखने और चलने में मौजूदा बाइक भी काफी दमदार और शानदार है

    गोल्ड फिनिश के साथ बाइक के अपसाइड डाउन फोर्क्स इसके लुक को और प्रिमियम बनाते हैं और यह बाइक कई नए फीचर्स के साथ लॉन्च की जाने वाली है. नए फीचर्स में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और बेहतर इलेक्ट्रॉनिक्स मिल सकते हैं. इस बाइक की ज़्यादा जानकारी तब सामने आएगी जब Suzuki Motorcycle India इसपर से आधिकारिक तौर पर पर्दा हटाया जाएगा. तो यहां अब इस झलक को देखकर कहा जा सकता है कि नई बाइक को जल्द ही पेश किया जाने वाला है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें