लॉगिन

2021 टाटा टिआगो NRG फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 6.57 लाख

कार क्रॉसओवर जैसे पुर्जों के साथ आई है जो दिखने में टिआगो NRG के पुराने मॉडल से मिलती-जुलती है. टिआगो NRG सिर्फ पेट्रोल इंजन में लॉन्च की गई है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 4, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने 2021 टिआगो NRG फेसलिफ्ट भारत में बदले हुए अवतार में लॉन्च कर दी है जिसके मैन्युअल वेरिएंट की दिल्ली शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 6.57 लाख है जो ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए रु 7.09 लाख तक जाती है. नया अपडेटेड मॉडल टाटा टिआगो फेसलिफ्ट पर आधारित है जिसे 2020 की शुरुआत में लॉन्च किया गया था. यह क्रॉसओवर जैसे पुर्जों के साथ आई है जो दिखने में टिआगो NRG के पुराने मॉडल से मिलती-जुलती है. नई टिआगो NRG सिर्फ पेट्रोल इंजन में लॉन्च की गई है और इसका मुकाबला मारुति सुज़ुकी सेलेरियो एक्स और रेनॉ क्विड जैसी कारों से होगा.

    pllktiiनया अपडेटेड मॉडल टाटा टिआगो फेसलिफ्ट पर आधारित है

    कार के निचले हिस्से में सभी जगह काली क्लैडिंग दी गई है जो व्हील आर्च्स, बपर्स, अंडबॉडी और कार के निचले प्रोफाइल को घेरती है. यहां कार के नए डुअल-टोन अलॉय व्हील्स भी कार को मिले हैं, इसके अलावा काले ओआरवीएम के साथ जुड़े हुए एलईडी इंडिकेटर्स और काली छत दी गई है. कार को दमदार लुक देने के लिए इसमें ब्लैक सूडो रूफ रेल्स और फॉ सिल्वर स्किड प्लेट दी गई है. कार के पिछले हिस्से में काले रंग की पट्टी दी गई है जिसपर टिआगो और NRG लिखावट मिली है. बाकी पुर्ज़ों में छत पर लगा स्पॉइलर, पिछली विंडशील्ड पर वाइपर, रियर पार्किंग कैमरा और काले डोर हैंडल्स शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें : टाटा मोटर्स ने 3 अगस्त, 2021 से कारों की कीमतें बढ़ाईं

    k36d7hrkडैशबोर्ड पर 7-इंच हार्मन टचस्क्रीन सिस्टम के साथ समान बटनें और डायल्स मिले हैं

    टाटा मोटर्स ने कार को पूरी तरह काला केबिन दिया है जो सामान्य टिआगो के मुकाबले काफी आकर्षक है. हालांकि इसके फीचर्स टिआगो जैसे ही रखे गए हैं. डैशबोर्ड पर 7-इंच हार्मन टचस्क्रीन सिस्टम के साथ समान बटनें और डायल्स मिले हैं जिसमें स्टार्ट-स्टॉप बटन शामिल है. कार के साथ टिआगो वाली फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील और ऑडियो कंट्रोल के अलावा डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिया गया है. टाटा टिआगो NRG के साथ टिआगो वाला 1.2-लीटर रेवेट्रॉन पेट्रोल इंजन मिला है जो 85 बीएचपी ताकत और 113 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. यह इंजन 5-स्पीड मैन्युअल और 5-स्पीड ऑटोमेटेड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    टाटा टियागो पर अधिक शोध

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें