भारत में नई बाइक और कारें

2021 टोयोटा फॉर्च्यूनर फेसलिफ्ट से थाईलैंड में हटा पर्दा, भारत में लॉन्च अगले साल

language dropdown

भारत के फोर व्हील ड्राइव सैगमेंट में ये सबसे पसंदीदा एसयूवी है जिसे स्टाइल और डिज़ाइन में रिप्रेश लुक देने के साथ इसके इंजन को भी अपडेट किया गया है.

expand फोटो देखें
भारत के फोर व्हील ड्राइव सैगमेंट में ये सबसे पसंदीदा एसयूवी है

2021 टोयोटा फॉर्च्यूनर फेसलिफ्ट आकर्षक नए लुक के साथ थाईलैंड में पेश की गई है. भारत के फोर व्हील ड्राइव सैगमेंट में ये सबसे पसंदीदा एसयूवी है जिसे स्टाइल और डिज़ाइन में रिप्रेश लुक देने के साथ इसके इंजन को भी अपडेट किया गया है. एसयूवी को दोबारा डिज़ाइन किए एलईडी हैडलैंप्स के साथ एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स, बड़े आकार की मेश पैटर्न ग्रिल, बदले हुए बंपर्स के साथ बड़े एयर इंटेक्स और 18-इंच अलॉय व्हील्स के साथ पेश किया है. फॉर्च्यूनर फेसलिफ्ट के पिछले हिस्से को पतले एलईडी टेललैंप्स और बदले हुए बंपर से अपडेट किया गया है.

emk87ajg8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ आता है

थाईलैंड में पेश हुई टोयोटा फॉर्च्यूनर फेसलिफ्ट सामान्य मॉडल से ज़्यादा स्पोर्टी है और इसके साथ एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, ग्रिल पर ग्लॉस ब्लैक फिनिश दिया गया है. एसयूवी के केबिन को लगभग पहले जैसा ही रखा गया है, लेकिन इसमें कुछ नए फीचर्स दिए गए हैं जिनमें 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ आता है, इसके अलावा इलैक्ट्रिकली अडजस्टेबल फ्रंट सीट्स, एलईडी एंबिएंट लाइटिंग, वायरलेस चार्जिंग, 360 डिग्री कैमरा और 9-स्पीकर्स वाला ऑडियो सिस्टम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें : BS6 टोयोटा फॉर्च्यूनर की कीमत ₹ 48,000 बढ़ी, जनवरी में भी हुआ था इज़ाफा

fpqcsg58स्टाइल और डिज़ाइन में रिप्रेश लुक देने के साथ इसके इंजन को भी अपडेट किया गया है
0 Comments

थाईलैंड में नई फॉर्च्यूनर फेसलिफ्ट के साथ 2.4-लीटर और 2.8-लीटर डीजल इंजन विकल्प दिए गए हैं. ट्रांसमिशन की बात करें तो ये एसयूवी 6-स्पीड मैन्युअल और ऑटोमैटिक में आई है. एसयूवी का 2.4-लीटर इंजन 148 बीएचपी पावर और 400 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं 2.8-लीटर इंजन 201 बीएचपी पावर और 500 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. टोयोटा फॉर्च्यूनर फेसलिफ्ट के 2.7-लीटर पेट्रोल इंजन को भी संभवतः बीएस6 मानकों वाला बनाया जाएगा और भारतीय बाज़ार में फॉर्च्यूनर फेसलिफ्ट की एंट्री अगले साल कहीं होने वाली है.

लेटेस्ट न्यूज़